पवित्र स्नान के बहाने पादरी करता था लड़कियों का रेप, 4 को कर दिया प्रेग्नेंट
पवित्र स्नान के बहाने पादरी करता था लड़कियों का रेप, 4 को कर दिया प्रेग्नेंट
Share:

आज के समय में अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह आपके होश उड़ा देगा. इस मामले में कई युवतियों और बच्चियों के साथ रेप करने वाले एक पादरी को कोर्ट ने दोषी करार दिया है. जी हां, हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक मिशेल ओलुरोनबी नाम के स्वघोषित पादरी को रेप की 15 घटनाओं और हिंसा की 9 घटनाओं के लिए इंग्लैंड के बर्मिंघम क्राउन कोर्ट ने दोषी करार दिया गया है.

जी दरअसल मिशेल रेप से पहले लड़कियों को 'पवित्र स्नान' करने के लिए कहता था और वह लड़कियों को बुरी शक्तियों से आजाद करने के बारे में कहता था. वहीं मिशेल के रेप के कारण 4 लड़कियां प्रेग्नेंट हो गई थीं. इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में मिशेल ने माना था कि ''सभी गलती उसकी थी.'' इसी के साथ दोषी करार देने के साथ ही जज ने इस केस से जुड़ी रिपोर्टिंग से तमाम रोक हटा दीं लेकिन मिशेल को सजा बाद में सुनाई जाएगी.

बताया जा रहा है कि मिशेल ने धर्म के नाम पर लोगों का एक समूह बनाया था और समूह में आने वाली लड़कियों के साथ यौन शोषण करता था. इसी के साथ मिशेल ने यौन शोषण के बाद कई लड़कियों का जबरन अबॉर्शन भी करवाया था. बीते दिनों पुलिस ने मिशेल का एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह अपना अपराध स्वीकारता दिख रहा है. वीडियो में 60 साल के मिशेल ने कहा- 'मैं इंसान नहीं रह गया था. मैं एक जानवर बन गया था. बुरी शक्तियों ने मुझे हमलावर बनाया.'

बहन के पास सो रहा था छोटा भाई, आँख खुलते ही निकल गई चीख

प्रेमिका की छोटी बहन संग संबंध बनाना चाहता था प्रेमी, आगे जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

चंद पैसों के लिए महिला ने सौतन को बेच डाला अपना पति, हैरान कर देगा ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -