पिंक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं जेनिफर विंगेट
पिंक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं जेनिफर विंगेट
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली जेनिफर विंगेट ने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस का पारा गर्म किया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, लॉयन्स गोल्ड अवार्ड फंक्शन में जेनिफर लाइट पिंक कलर की ड्रेस में नजर आईं और वहां की तस्वीरों को जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस ड्रेस में जेनिफर विंगेट कहर ढा रही थीं जो आप सभी देख सकते हैं. टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत के कई स्टार्स इस शो पर पहुंचे थे और रेड कार्पेट पर सभी ने अपने हदाओं के जलवे बिखेरे, लेकिन इनमें से सबसे खास जेनिफर विंगेट दिखीं जो आप भी कहेंगे इन तस्वीरों को देखकर.

जेनिफर बहुत खूबसूरत हैं और उनका हॉट अवतार आए दिन उनके इंस्टाग्राम पर देखने के लिए मिल ही जाता है. खबरों के अनुसार जैसे ही रेड कार्पेट पर जेनिफर विंगेट ने अपनी एंट्री की तो सभी की निगाहें उनपर ही टिकी रह गई थीं और सभी उन्हें देखकर मदहोश हो गए थे. जेनिफर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को जेनिफर हमेशा टक्कर देती रही हैं. उन्होंने हाल ही में फोटोज शेयर कर लिखा है

These last few days have been the tops, so special, filled with love, resounding laughter and nature at its best. इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर भी जेनिफर बेहद एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. फिलहाल उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि आखिरी बार जेनोफर टीवी शो बेपनाह में नजर आईं थीं.

'बेस्ट रियलिटी आइकॉन अवार्ड' पाकर फूली नहीं समा रहीं दीपिका कक्कड़

सरसो के खेत में सिमरन बनकर अपने राज को ढूंढ रही है यह एक्ट्रेस

बिकिनी में पति संग शादी की सालगिरह एन्जॉय करते नजर आई डायन मोहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -