फट गया विमान का टायर, यात्रियों की जान आई सांसत में
फट गया विमान का टायर, यात्रियों की जान आई सांसत में
Share:

नईदिल्ली। एक ओर जहां सर्द मौसम में धुंध के चलते यात्री विमानों की उड़ानों पर असर हो रहा है तो, दूसरी ओर विमानों की सुरक्षित लैंडिंग में परेशानी बनी हुई है। इसी तरह का हादसा स्पाइस जेट विमान की उड़ान संख्या एसजी - 937 के साथ हुआ। दरअसल यह विमान पुणे से दिल्ली की ओर आ रहा था। जब यह दिल्ली विमानतल पर पहुंचा तो लैंडिंग के दौरान विमान के टायर फट गए।

विमान में बैठे यात्रियों को एक तेज़ धमाके की आवाज़ सुनाई दी। ऐसे में यात्री दहशत में आ गए। वे सहमे हुए से अपनी सीट्स पर बैठे हुए थे। ऐसे में यहां मौजूद अधिकारियों ने विमान को घेर लिया। जांच के दौरान जानकारी मिली कि, विमान के दोनों टायर फटने से इस तरह का हादसा हो गया।

हालांकि, विमान की सुरक्षित लैंडिंग करवा ली गई। पायलट ने सूझबूझ से काम लिया और विमानतल पर रनवे पर टायर फटने के बाद भी, विमान सुरक्षित लैंड हो गया। विमान के लैंड होने के बाद यात्रियों को विमान में से निकालकर एयरबस में बैठाया गया यहां से यात्री एयरपोर्ट के अन्य भागों में पहुंचे और, अपने गंतव्यों की ओर गए। अब टायर फटने को लेकर जांच की जा रही है कि, आखिर टायर क्यों फटे। गौरतलब है कि, एयरपोर्ट पर विमानों की लैंडिंग के चलते पहले भी इस तरह के हादसे होते रहे हैं। मगर पायलट की सूझबूझ से विमान सुरक्षित तरह से लैंड हो जाते हैं।

प्लेन सिर्फ सफेद ही नहीं बल्कि कलरफुल भी होते है

अब बिज़नेस क्लास में हवाई सफर करेगी टीम इंडिया

प्लेन में मिला खत, हाईजेकिंग को लेकर हुई लैंडिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -