Indigo विमान में फसे यात्री, लेकिन पता नहीं चला परेशानी का कारण
Indigo विमान में फसे यात्री, लेकिन पता नहीं चला परेशानी का कारण
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे एक विमान के यात्रियों को पौने घंटे तक बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा। दिल्ली रनवे पर लैंड करने के उपरांत भी उस विमान का दरवाजा 45 मिनट तक बंद ही रहा। इस कारण से विमान के अंदर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। यात्रियों की परेशानी तब बढ़ी जब रायपुर से दिल्ली पहुंचे Indigo के विमान का गेट नहीं खुलने से एक यात्री की तबीयत ख़राब हो गई। हालांकि विमान के सभी यात्री सुरक्षित है और विमान कंपनियों ने यात्रियों से असुविधा के लिए खेद भी जाहिर किया है। 

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक विमान में सवार यात्रियों  45 मिनिट तक विमान में ही फसे रहे। रविवार देर रात्रि  Indigo का यह विमान दिल्ली एयरपोर्ट  पर आया। विमान में सवार एक यात्री की तबीयत ख़राब हुई। हालांकि विमान में ही सवार चिकित्सक ने यात्री को ढांढस बनधवा दिया। 45 मिनिट की प्रतीक्षा के उपरांत बंद रहे यात्रियों में बेचैनी बढ़ती चली गई।

विमान में सवार वर्ल्ड हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने इस बात की शिकायत ट्विटर पर  Indigo एयरलाइंस व केंद्रीय उड्डयन मंत्री से भी करी गई। उन्होंने विमान के अंदर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया  पर शेयर कर दिया। बंसल ने कहा है कि रविवार रात को पौने 9 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरी। रायपुर में ही बिना वजह बताए विमान तकरीबन आधा घंटा लेट पंहुचा। दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान के उतरने के उपरांत 45 मिनट तक यात्री विमान में रहने के लिए विवश हो गए। विमान में सवार कर्मियों से विलंब की वजह पूछने पर स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा गया। कभी ग्राउंड स्टाफ तो कभी क्लीयरेंस नहीं होने की बात  बोलकर  टाल रहे थे। इससे यात्रियों की मुश्किलें बढ़ती चली गई। विमान रविवार रात्रि 11 बजे उतरा लेकिन यात्रियों को विमान में 45 मिनिट तक रूकने को विवश होना पड़ा। यात्री विमान में बंधक की स्थिति में 45 मिनट तक रहे। 

Indigo ने प्रकट किया खेद: ट्विटर पर ही  Indigo ने इस पूरे प्रकरण पर विनोद बंसल को उत्तर देते हुए खेद व्यक्त किया।  Indigo की ओर से बोला गया है कि अंत समय में विमान को खड़ा करने के स्थान में परिवर्तन किया गया, जो हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है।

दिल्ली में ठंड ने अभी से तोड़े सारे रिकॉर्ड, बीते दिनों रहा इतना तापमान

दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, युवकों की हुई जलकर मौत

श्रीनगर में हुआ बड़ा आतंकी हमला, 2 की मौत कई जवान हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -