मुजफ्फरपुर के पास सद्भावना एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ लूटपाट
मुजफ्फरपुर के पास सद्भावना एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ लूटपाट
Share:

मुजफ्फरपुर आउटर सिग्‍नल के पास दिल्ली से आने वाली सद्भावना एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी में लूटपाट की खबर सामने आयी है. दअरसल लुटेरों ने सद्भावना एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी में घुस कर बंदूक की नोक पर यात्रियों से लूटपाट की. लूटपाट की घटना को अंजाम देकर यात्री ट्रैन से कूदकर भाग गए.  

बताया जाता है कि सद्भावना एक्सप्रेस में देर रात हुई इस घटना में  लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ट्रैन में सवार लगभग दर्जन भर यात्रियों के साथ मोबाइल फोन और नगदी की लूट की. बताया जाता है कि इस लूटपाट का विरोध करने करने वाले यात्रियों के साथ मारपीट भी की. ट्रैन जैसे ही मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर ओवरब्रिज के नजदीक आउटर पर रुकी, वैसे ही सभी अपराधी कूद कर ट्रैन से भाग गए.

इस मामले में ट्रेन के मुजफ्फरपुर जंक्‍शन पर पहुंचने पर यात्रियों ने इस घटना की जानकारी रेलवे पुलिस बल को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं. अभी अपराधियों की कोई खबर नहीं लग पायी है. इस वारदात के समय  ट्रेन में तैनात पुलिस एस्‍कॉर्ट पार्टी भी दिखाई नहीं दी. ट्रैन में जिन यात्रियों के साथ  लूटपाट हुई है वो सीतामढ़ी और सीतामढ़ी के नजदीक के रहने वाले हैं.

बिहार NDA पर जदयू-बीजेपी नेता फिर आमने सामने

जम्मू-कश्मीर की राह पर बिहार में भी बीजेपी तोड़ सकती है गठबंधन

बिहार : अगले 48 घंटे में जोरदार बारिश की संभावना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -