फ्लाइट की जगह लगेज के साथ कन्वेयर बेल्ट पर जा बैठा यात्री
फ्लाइट की जगह लगेज के साथ कन्वेयर बेल्ट पर जा बैठा यात्री
Share:

नई दिल्ली : जब कोई इंसान पहली बार फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट जाता है, तो उसके मन में कई सवाल होते है, लेकिन एक व्यक्ति के मन में इतनी ज्यादा कंफ्यूजन हो गई कि वो जाकर कन्वेयर बेल्ट पर बैठ गया। दिल्ली एयरपोर्ट पर वो अपनी लगेज के साथ जाकर कन्वेयर बेल्ट पर बैठ गया।

एयरपोर्ट के स्टाफ ने उसे वक्त रहते देख लिया, जिससे बाल-बाल उसकी जान बच गई। इसके बाद बेल्ट को उल्टा चलाया गया, तब जाकर उसकी जान बची। उसे एयर इंडिया कि फ्लाइट से रियाद जाना था। शुक्रवार की सुबह राजकुमार यादव को रियाद जाना था। उसने एयरपोर्ट स्टाफ से पूछा कि बोर्डिंग पास कहां मिलेगा।

स्टाफ ने उसे चेक-इन काउंटर की ओर जाने का इशारा किया। लेकिन वो काउंटर की ओऱ न जाकर बैगेज हैंडलिंग सिस्टम की ओऱ जाकर बैठ गया। वहां उसे लगा कि उसे अपने लगेज के साथ कन्वेयर बेल्ट पर बैठना है। इससे पहले कि एयरपोर्ट के स्टाफ को पता चलता वो 150-200 मीटर तक आगे चला गया था।

इतना ही नहीं वो एक्स रे मशीन से भी गुजर गया। वो ऑटोमैटिक लगेज स्टोर तक पहुंच गया। स्टाफ का कहना है कि यदि वो और अंदर जाता तो लगेज के बीच में दबकर उसकी जान भी जा सकती थी। जब स्टाफ ने मैनेजर को बताया, तो उसने तुरंत उसे उसी बेल्ट से वापस लाने को कहा। एयरपोर्ट पर सीसीटीवी कैमरा भी है और वहां स्टाफ भी है, लेकिन दुर्भाग्यवश जब घटना हुई तब वहां कोई मौजूद नहीं था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -