फ्लाइट में टेररिस्ट चिल्लाते हुए यात्री ने फैलाई दहशत, हुआ भारी हंगामा

Oct 23 2020 01:18 PM
फ्लाइट में टेररिस्ट चिल्लाते हुए यात्री ने फैलाई दहशत, हुआ भारी हंगामा

एक एयर इंडिया ने अपने सामान्य समय की शुरुआत 22 अक्टूबर को दिल्ली से गोवा की ओर की। मध्य-एयर में एयर इंडिया की फ्लाइट में सवार एक यात्री ने सभी को डराने और दहशत में डाल दिया, क्योंकि उसका दावा है कि विमान में एक आतंकवादी था। ज़िया-उल-हक़, दिल्ली के ओखला निवासी ने दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ के एक अधिकारी के रूप में अपने आप को दावा किया और कहा कि उड़ान में एक आतंकवादी था। उसकी चीख-पुकार और यात्रियों के घबराहट सुनकर, पायलट ने तुरंत गोवा एयर ट्रैफिक कंट्रोल को बोर्ड की परेशानी के बारे में सूचित किया।

जिस यात्री ने सभी को डरावना बनाया, उसे गोवा हवाई अड्डे पर एक बार हिरासत में लिया गया था, जब उड़ान लगभग 03:30 बजे उतरी। उड्डयन सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि एटीसी के एक कॉल ने हमें सूचित किया कि AI 884 में एक यात्री दावा कर रहा है कि उड़ान में एक आतंकवादी, त्वरित कार्रवाई दल (QAT) और बम निरोधक दस्ते (BDDS) एयरोब्रिज में पहुंच गया है और हम विमान, संदिग्ध यात्री और उसके सामान की पूरी जाँच की। आगे की कार्रवाई के लिए हवाई यात्री को हवाई पुलिस को भेज दिया गया। एक लिखित शिकायत गोवा हवाई अड्डे के अधिकारियों को दी गई थी।

हवाईअड्डा निदेशक ने कहा, यात्री मानसिक रूप से अस्वस्थ था और उसने यात्रा के दौरान हंगामा किया और नियमों का उल्लंघन किया और गोवा हवाई अड्डे की पुलिस को सौंप दिया गया क्योंकि यह मामला कानून और व्यवस्था से जुड़ा है। गोवा पुलिस और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों की एक संयुक्त टीम यात्री से पूछताछ कर रही है। यात्री के परिवार को सूचित कर दिया गया है और वे कहते हैं कि वह अस्वस्थ है और अवसाद और चिंता से पीड़ित है।

राजनीतिक दलों ने अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला करने के लिए किया सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का उपयोग

भारत और पाक सीमा पर नज़र आया पाकिस्तानी ड्रोन

बिहार चुनाव: राजद पर बरसे रघुबर दास, कहा- लालू ने राज्य को दिए दो विनाशकारी बेटे