GRP सिपाहियों की दरिंदगी, दिवाली मनाने जा रहे युवक को चलती ट्रेन से फेंका बाहर
GRP सिपाहियों की दरिंदगी, दिवाली मनाने जा रहे युवक को चलती ट्रेन से फेंका बाहर
Share:

पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही है और इसमें कोई कमी नहीं है। इन दिनों एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। जी हाँ और इसी के चलते पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। हालाँकि अब जो नया मामला सामने आया है वह यूपी के प्रयागराज का है। जी हाँ, यहाँ दिवाली मनाने अपने घर जा रहे युवक को जीआरपी सिपाहियों ने चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया। इसके कारण युवक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है घटना के वक्त मृतक के दो साथी भी बोगी में मौजूद थे।

आरोपी सिपाहियों ने मृतक से 200 रुपए भी लिए थे और शिकायत के बाद दोनों आरोपी सिपाहियों के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। इसी के साथ ही दोनों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। इस मामले को 19 अक्टूबर का बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई में रहकर काम करन वाला युवक अरुण दिवाली का त्योहार परिवार के मनाने के लिए झारखंड लौट रहा था। वहीं 19 तारीख वो अपने दो दोस्त अर्जुन भुइया और हरि के साथ मुम्बई हावड़ा मेल में सवार हुआ। अरुण के दोस्त अर्जुन के मुताबिक जब हम तीनों स्टेशन पहुंचे तो ट्रेन चलने लगी।

ट्रेन छूटने के डर से हम लोग बिना टिकट के ही चढ़ गए। फिर जब थोड़ी देर बाद टीटी आया तो उससे टिकट बनवा लिया था। इसी के साथ अर्जुन ने आगे बताया, ”ट्रेन जब 20 अक्टूबर को छिवकी स्टेशन पहुंची। फिर जब ट्रेन चलने लगी तो थोड़ी देर बाद जीआरपी के दो सिपाही कृष्ण कुमार और आलोक हमारी बोगी में आए और हमसे टिकट दिखाने की बोलने लगे। हमने उन्हें टिकट दिखाया और टीटी द्वारा टिकट दिए जाने की बात भी बताई। वे मानने को तैयार ही नहीं थे टिकट टीटी ने दिया है। बाद में दोनों हमसे धक्का-मुक्की करने लगे। दोनों सिपाही पैसों की मांग करते हुए मारपीट करने लगे। तभी अरुण ने 200 रुपए सिपाहियों को दे दिए। लेकिन उनकी धक्का-मुक्की नहीं रुकी। इसी दौरान सिपाहियों ने अरुण को चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया।'' आगे उसने यह भी बताया कि घटना के वक्त ट्रेन ऊंचडीह रेलवे स्टेशन पार कर रही थी।

एक फ्रेम में दिखीं दो खूबसूरत हसीनाएं, देखने वालों के उड़े होश

दिवाली ऑफर: मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रही शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा

PM मोदी से राष्ट्रपति मुर्मू तक इन दिग्गज नेताओं ने अनोखे अंदाज में दी दिवाली की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -