सफर के दौरान पता चला कोरोना संक्रमित है पैसेंजर, उतारकर भेजा गया अस्पताल

Aug 01 2020 01:56 PM
सफर के दौरान पता चला कोरोना संक्रमित है पैसेंजर, उतारकर भेजा गया अस्पताल

कोच्चि: कोझिकोड जाने वाली ट्रेन में सवार 29 वर्षीय एक पैसेंजर को कोरोना संक्रमण की पृष्टि होने के बाद शुक्रवार को रेलगाड़ी से उतारकर सरकारी मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया. रेलवे के एक अफसर ने इस बारें में बताया कि कोझिकोड-तिरुवनंतपुरम जन शताब्दी एक्सप्रेस के जिस डिब्बे में वह पैसेंजर सफर कर रहा था. उसके बीस से ज्यादा यात्रियों को एर्नाकुलम उत्तर रेलवे स्टेशन पहुंच जाने के बाद दूसरे डिब्बे में भेजने के बाद डिब्बे को सेनेटाइज कर दिया गया और फिर डिब्बे को सील कर दिया गया.

अफसरों ने बताया कि कोझीकोड से ट्रेन में सवार हुए व्यक्ति को कोझीकोड के चिकित्सा अफसरों का फोन आने के बाद इस बारें में पता चला कि वह कोरोना से संक्रमित है. शख्स द्वारा तिरूवनंतपुरम जा रही जन शताब्दी एक्सप्रेस के त्रिचूर पहुंच जाने की जानकारी दिए जाने के बाद कोझीकोड डिस्ट्रिक्ट चिकित्सा अफसरों ने तुरंत अपने समकक्षों और रेलवे अफसरों को सूचित कर दिया.

डिब्बे में रोगी के कांटेक्ट में आने वाले इंसानों को अपने निवास में ही पृथक-वास में रहने का निर्देश दिया गया है. नार्थ रेलवे स्टेशन पर रेलगाड़ी के पहुंच जाने के बाद मरीज को सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल ले जाया गया.

कोल्ड ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पीने से 12 लोगों की गई जान

हिमाचल मंत्रिमंडल में इस नेता की बढ़ सकती है राजनीतिक ताकत

मध्य प्रदेश: कांग्रेस MLA पीसी शर्मा पाए गए कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में भर्ती