ट्रेन में यात्री को मिला गन्दा बेडरोल, ट्वीट के जरिए रेल मंत्री से की शिकायत
ट्रेन में यात्री को मिला गन्दा बेडरोल, ट्वीट के जरिए रेल मंत्री से की शिकायत
Share:

रांची: झारखंड का रांची रेल मंडल हमेशा से चर्चाओं में रहता है। आए दिन लगातार कई घटनाएं सामने आ रही है, किन्तु रेलवे की लापरवाही का खामियाजा मुसाफिरों को भुगतना पड़ रहा है, मगर अब यात्री ने ट्वीट कर रेल मंत्री से शिकायत के बाद मंत्री ने जांच के आदेश दे दिए हैं। दरअसल रांची-पटना साप्ताहिक ट्रेन में मुसाफिर को गंदा बेडरोल दिया गया, जिसके बाद यात्री ने ट्वीट् करते हुए बेडरोल की फोटो के साथ रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट कर दिया।

यात्री का ट्वीट देखने के बाद रेल मंत्री ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रांची रेल मंडल के डीआरएम को जांच का आदेश जारी कर दिया। गंदे बेडरॉल की शिकायत लगातार मुसाफिरों द्वारा की जाती रही है। इसके पहले भी रेलवे अधिकारियों एवं अन्य जिम्मेदारों को कई बार शिकायतें की गई है, लेकिन दिक्कत जस की तस बनी हुई है। 

इस तरह की समस्याओं की वजह से रेलवे की छवि खराब होती जा रही है, इसलिए आवश्यकता है कि इस मामले को गंभीर रूप से लेते हुए ठोस कार्रवाई की जाए। वहीं, इस ट्रेन में सवार मुसाफिरों का कहना था कि उन्हें गंदे बेडरोल और तकिया दिया गया था, इससे वे नाराज़ हो गए, क्योंकि इस साप्ताहिक ट्रेन का किराया भी अधिक होता है लेकिन रेलवे सुविधा देने में नाकाम रहा है।  

सर्वाइकल पैन से छुटकारा दिलाएंगे ये आसन..

भारत सरकार ने लिया इन अमेरिकी वस्तुओं पर आयात शुल्क लगाने का निर्णय

शेयर बाजार पर भी असर डालेगी मानसून की रफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -