दिवाली पर घर जाने वालों की भीड़ से पुणे रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 1 की मौत
दिवाली पर घर जाने वालों की भीड़ से पुणे रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 1 की मौत
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ रेलवे स्टेशन पर बनी भगदड़ जैसी स्थिति से एक शख्स की मौत हो गई। इस मामले में बताया जा रहा है कि दीपावली के अवसर पर घर जाने वाले मुसाफिरों की भारी-भीड़ के कारण बीते शनिवार को रेलवे स्टेशन पर अचानक से भगदड़ मच गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। जी हाँ और यह हादसा यात्री ट्रेन में चढ़ने के दौरान हुआ। दूसरी तरफ इस हादसे के लेकर रेल प्रशासन का कहना है कि मारे गए व्यक्ति की तबीयत पहले से खराब थी। उसे टीबी की बीमारी थी।

आप सभी जानते ही होंगे इस समय दीवाली पर घर जाने वालों की भीड़ है और इसी होड़ में पुणे रेलवे स्टेशन पर भारी-भीड़ इकट्ठा हो गई। इस दौरान भीड़ का काबू करने के लिए रेलवे पुलिस के अधिकारी भी वहां मौजूद किए गए थे। बीते शनिवार को वीकेंड होने और दीवाली के त्योहार के चलते स्टेशन पर उम्मीद से ज्यादा भीड़ इकट्ठा हो गई। जी हाँ और इसी दौरान पुणे एक यात्री ट्रेन में जल्दी चढ़ने की होड़ में स्टेशन पर भगदड़ मच गई।

भगदड़ के कारण 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। दूसरी तरफ इसको लेकर रेलवे का कहना है कि जिस व्यक्ति की भगदड़ में मौत हुई है उसे टीबी की बीमारी थी। भगदड़ के कारण उसे घुटन महसूस होने लगी। वह जोर-जोर से खांसने लगा और उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में लग गई है।

त्योहारों के दौरान ना करे ये गलती वरना भुगतना पड़ सकता है भारी हर्जाना

नर्स के हाथ-पैर बांधकर 5 लोगों ने की दरिंदगी, आपबीती सुन काँप गए लोग

हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, चोट देख घबराए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -