पुल से गिरा यात्री ऑटो, दो की मौत
पुल से गिरा यात्री ऑटो, दो की मौत
Share:

जयपुर : एक सड़क हादसे में एक लड़की सहित दो लोगों की मौत हो गई. खमेरा थाना क्षेत्र के सिंगपुरा गांव में सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पुल निचे कूद गया. घटना में 12 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए है. सभी मृतक आपस में एक दूसरे के रिश्तेदार थे. भीषण दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार सुनकर आस-पास के इलाके से लोग मदद के लिए आये . इस तीन पहिया अॉटो में करीब 20 लोग सवार थे. हादसा तब हुआ जब ये अभी लोग खेरवा निवासी प्रकाश की बहन जो कि पीपलखूट के तलायीया गांव में रहती है के यहाँ सामाजिक भोज व नौतरे में रत को शिरकत करने के बाद सुबह लोट रहे थे .

सभी 14 लोग तीन पहिया ऑटो से खैरवा के लिए निकले थे, इस दौरान मुडासेल के सिंगपुरा गांव में ऑटो एक पुल से गुजरने के दौरान अनियंत्रित होकर 15 फीट नीचे खाई में जा गिरा . हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई ,जिसे सुनकर आसपास के गांव वासी मदद के लिए दौड़े. गांववालों ने लोगो को निकला और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को फोन किया . पुलिस व दो एंबुलेंस के आने तक हादसे हताहत हुए दो लोगों कि मृत्यु हो चुकी थी.

12 लोग घायल हो चुके थे. एंबुलेंस से घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया. हालत नाजुक होने पर घायलों को बांसवाड़ा रेफर कर दिया गया. हादसे का कारण फ़िलहाल पता नहीं चला है पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आठ सीटर ऑटो ओवर लोड होने के कारण असंतुलित हो कर पूल से निचे जा गिरा .

फेसबुक विडियो में मरने की वजह बताई और गंगा में कूद गई

वसुंधरा के राज में तीनों सीट जीतेगी भाजपा

राजस्थान विश्वविद्यालय में कैमिकल से लगी आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -