कपड़े फेक चॉकलेट लपेटकर करवाया इस मॉडल ने फोटोशूट
कपड़े फेक चॉकलेट लपेटकर करवाया इस मॉडल ने फोटोशूट
Share:

अपनी बढ़ती पॉप्युलैरिटी को देखते हुए लगभग हर मॉडल और एक्ट्रेस अपना फोटोशूट करवा रही हैं, ताकि अपने फैंस के साथ-साथ वह ज्यादा से ज्यादा लोगों का अटेंशन पा सकें. हाल ही में हॉलीवुड की टीवी एक्ट्रेस और मॉडल पास्कल क्रेमर ने अपना फोटोशूट करवाया, जो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो रहा है. तस्वीरों में पास्कल अपनी हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं.

वायरल हो रहे फोटोस में पास्कल में अपने नग्न शरीर को पिघली हुई चॉकलेट से लपेट रखा है. इन फोटोस को देखकर इतना तो कह ही सकते हैं कि, उनके चाहने वालों के मुँह में पानी आ गया होगा. अपनी नग्न बॉडी में चॉकलेट लपेटे हुए पास्कल ने अपने बालों में केवल बनी हेयर बैंड लगा रखा है. हमेशा अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर हंगामा मचाने वाली पास्कल ने इस बार सारी हदों को लांघकर यह फोटोशूट करवाया है, जो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

पास्कल के सेक्सी फिगर और गज़ब के एटीट्यूड के कारण ही लोग उन्हें पसंद करते हैं. कैमरा-फ्रेंडली होने के कारण वह कैमरे के सामने बिना झिझके हर फोटो में बड़ी आसानी से पोज़ देती हैं. हाल ही में शेयर हो रही उनकी बोल्ड तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'day Spl: शूटिंग के दौरान इस शर्मनाक घटना का सामना कर चुकी हैं जया प्रदा

सेलेना से इतना प्यार कि किडनी देने को तैयार थे उनके एक्स-बॉयफ्रेंड

हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में बहुत आगे है ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -