शादी के बाद बहुत बदल गईं पारुल चौहान, पति संग पहुंची पब
शादी के बाद बहुत बदल गईं पारुल चौहान, पति संग पहुंची पब
Share:

कभी टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सुवर्णा का किरदार अदा कर चुकी एक्ट्रेस पारुल चौहान आजकल पति के साथ एन्जॉय करने में व्यस्त हैं. जी हाँ, आजकल वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को इन्जॉय कर रही है और इसका सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में पारुल ने अपने पति चिराग ठक्कर के साथ ली गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है I like my money where I can see it hanging around my waist. Wore this beautiful orange lehenga for my event. Thank u soo much @panache_fashionboutique for this... God bless u Thnk u preety

जी दरअसल वह बीते दिनों ही पति के साथ पब में पहुंची और वहां से उन्होंने कई फोटोज को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. उन्होंने पति के साथ जमकर पोज दिए और इस दौरान उनके कई दोस्त भी साथ नजर आए. वहीं पारुल पति के गालों को खींचती हुई नजर आ रही है और चिराग भी पारुल का साथ पाकर खुशी से फूले नहीं समा रहे है जो साफ़ फोटोज में दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं तस्वीरें क्लिक करवाते करवाते पारुल को अचानक ही शर्म आ गई और वह अपने चेहरे को छुपाने लगी.

आपको पता ही होगा पारुल और चिराग पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधे थे और शादी से कुछ दिन पहले ही पारुल ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहा था जिससे फैंस काफी दुःखी हुए थे. जी दरअसल पारुल और चिराग एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे थे और अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं.

कृति सेनन समय बचने के लिए बाथरूम में करती है यह काम, आप भी जानकार हो जायेंगे हैरान

BB13 : रश्मि की इस हरकत से उनकी माँ को हुआ था अफेयर होने का शक

बिग बॉस13 में सामने आया बड़ा ट्विस्ट, इन दो कंटेस्टेंट को भेजा जायेगा सीक्रेट रूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -