यह लड़की फेसबुक से बनी फिल्म एक्ट्रेस ?

चंडीगढ़ : हाल ही में चंडीगढ़ आई पंजाबी फिल्म अभिनेत्री पारुल गुलाटी ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि, उन्होंने कभी एक्टिंग करने के बारे में नहीं सोचा था. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने कि उनकी वजह सोशल मीडिया है. जब वह 12वीं क्लास में थी तब एक कंपनी ने फेसबुक पर उन्हें स्पॉट किया. तब उनकी उम्र 17 साल की थी. उन्होंने शुरआत में एड और ब्यूटी प्रोड्क्ट की असाइनमेंट्स के साथ की. काम के साथ वह पढ़ाई भी करती रही.

फिल्म अभिनेत्री बनने के बारे में पारुल ने बताया कि मुझे कई डायरेक्टर ने कहा कि एक्टिंग में अच्छा कर सकते हो और यह बात मेरे हक में रही. लंदन की रॉयल एकेडमी से एक्टिंग पढ़ने के लिए गई फिर थिएटर से भी जुड़ी. इस दौरान उन्होंने सीखा कि स्टेज पर सारा खेल आवाज और लाइट का है. वहीं कैमरा एक दायरे में बांध देता है.

स्टेज पर शब्दों के बगैर भी काफी चींजे कह सकते हैं, इसलिए परफॉर्म करते समय फीलिंग आनी चाहिए. इसके बाद उन्होंने तीन पंजाबी फिल्में की जिसमे से एक में हनी सिंह के साथ काम किया है.

पारुल का मानना है कि दिखावा करने वाला इंसान कभी अच्छा एक्टर नहीं बन सकता, उनके मायने में एक्टर एक बहुरूपिए की तरह होता है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -