‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अभी तक जा चुके है यह सितारे
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अभी तक जा चुके है यह सितारे
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' काफी लम्बे समय से लोगों को एंटरटेन कर रहा है।एक मिडिया रिपोर्टर  की इस खास रिपोर्ट में देखिए उन कलाकारों की लिस्ट, जो अब तक इस सीरियल को अलविदा कह चुके हैं।कुछ महीने पहले ही पंखुरी अवस्थी के रोल वेदिका का ट्रैक खत्म हुआ है, इसी वजह के चलते पंखुरी ने इस सीरियल को छोड़ा। इस शो के बाद पंखुरी अवस्थी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आई थी।पारुल इस सीरियल में दादी का किरदार नहीं अदा करना चाहती थी और इसी वजह के चलते उन्होंने इस शो को अलविदा कहा था।मोहिना ने शादी से पहले एक्टिंग की दुनिया को छोड़ने का फैसला लिया। इसी वजह से उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को छोड़ दिया। मोहिना कुमारी सिंह बीते साल ही शादी के बंधन में बंधी हैं।करण इस सीरियल में नैतिक सिंघानिया के किरदार में नजर आते थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करण ने इस शो को हेल्थ इश्यूज के चलते अलविदा कहा था और इसके बाद सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में नजर आए थे।रोहन ने सलमान के शो बिग बॉस के लिए ही इस शो को अलविदा कहा था।रोहन के बाद कांची ने भी इस सीरियल को टा-टा बाय-बाय कह दिया क्योंकि उन्हें लग रहा था कि उनके किरदार पर ज्यादा फोकस नहीं किया जा रहा है।रोहन के बाद इस सीरियल में नक्क्ष के किरदार में ऋषि नजर आते थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने भी इस शो को अलविदा कह दिया है। ऋषि के बाद अब इस किरदार में शहजाद शेख नजर आते है।आशीष इस सीरियल में निखिल का रोल अदा करते थे। इस सीरियल में आशीष का किरदार एक धोखेबाज पति का था।अतहर इस सीरियल में अक्षरा के भाई के किरदार में नजर आए थे। अतहर ने इस सीरियल को 6 साल पहले ही छोड़ दिया था।

इसके साथ ही गुलाबो के किरदार में दिव्या ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली थी, लेकिन उन्होंने भी इस शो जल्द ही छोड़ दिया था।संजय इस सुपरहिट सीरियल में महेन्द्र प्रताप सिंघानिया के किरदार में नजर आते थे। अपने को-एक्टर्स से अनबन होने के नाते उन्होंने इस सीरियल को छोड़ दिया था।सोनाली इस सीरियल में नैतिक की मां की भूमिका अदा करती थी। साल 2013 में सोनाली ने भी इस शो को अलविदा कह दिया था। जब हिना को एहसास हुआ कि अब उनके लिए इस सीरियल में ज्यादा कुछ करने को नहीं बचा है तो उन्होंने इससे बाहर होने का फैसला ले लिया। हिना इस सीरियल से तकरीबन 8 साल तक जुड़ी रही।सुनीता इस सीरियल में धनिया का किरदार अदा करती थी। तीन साल तक लोगों को एंटरटेन करने के बाद सुनीता ने भी इस सीरियल से किनारा कर लिया।

'Girl In Yellow' Challenge में मोहिना कुमारी ने सबको हरा दिया

हिमांशी खुराना ने एक और म्यूजिक वीडियो के बारे में कही यह बात

भाबीजी घर पर हैं के एक्टर लॉकडाउन में पत्नी की कर रहे है मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -