पति संग खूब एन्जॉय कर रहीं हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस
पति संग खूब एन्जॉय कर रहीं हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आने वाली पारुल चौहान आजकल अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब इन्जॉय कर रही है. जी हाँ, हाल ही में पारुल ने पति चिराग ठक्कर के साथ ली गई कई रोमांटिक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस समय दोनों की रोमांटिक तस्वीरें तेजी से सुर्ख़ियों में छा चुकीं हैं और लोग इन फोटोज को खूब प्यार दे रहे हैं.

आपको बता दें कि पारुल जल्द ही टीवी पर कमबैक करने की प्लानिंग कर रही है और वह जल्द एक नए शो से वापसी के लिए तैयार है. वहीं वह पति चिराग के पीछे-पीछे जिम पहुंच गई है जहाँ भी उन्होंने कई फोटोज क्लिक की हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे पारुल ने वर्कआउट करने के साथ-साथ जिम में खूब मस्ती भी की जो साफ़ नजर आ रही है. आपको बता दें कि चिराग तो पारुल के प्यार में इतना डूबे हुए है कि उन्होंने जिम में ही पारुल को गोद में उठा लिया जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं चिराग ठक्कर ने इस तस्वीर में तो अपने डोले शोले भी दिखा दिए हैं जो बहुत शानदार नजर आ रहा है.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में तो पारुल के चेहरे पर अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है और उनका लुक दिल को छूने वाला है. पारुल के पति चिराग फिटनेस को लेकर काफी सीरियस है और वह अपनी फिटनेस को बिलकुल सही तरीके से रखते हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को इस टीवी एक्ट्रेस ने दी सलाह, बोली- 'जब आपको गुस्सा आता...'

वकील बनने की इच्छा नहीं हुई पूरी, टाटा इंडिकॉम के विज्ञापन ने बनाया एक्ट्रेस

पहले से शादीशुदा हैं पारस छाबड़ा, आकांक्षा पुरी ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -