अपने वेडिंग रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत नजर आईं पारुल चौहान
अपने वेडिंग रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत नजर आईं पारुल चौहान
Share:

इस बात को हम सभी जानते ही हैं कि इस साल यानी 2018 में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में इस महीने दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के बाद कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ, ईशा अंबानी-आनंद पीरामल, पारुल चौहान-चिराग ठक्कर भी शादी के बंधन में बंधे. इसी के साथ टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में नजर आने वाली पारुल ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की और बीते कल उन्होंने अपनी शादी का रिसेप्शन दिया जहाँ कई स्टार्स शामिल हुए.

जी हाँ, बीते दिन पारुल ने लखनऊ में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया जहाँ दोनों शानदार अंदाज में नजर आए. वहीं रिसेप्शन में पारुल ने मेहरून रंग का लहंगा पहना था जो शानदार लग रहा था वहीं चिराग ने इस दौरान ब्लैक रंग का कोट पेंट पहना था जो भी शानदार दिख रहा था. आपको बता दें कि बीते दिनों ही पारुल ने बताया कि वह हनीमून के लिए जाने वाली है.

उन्होंने बताया कि ''हम नए साल पर एक हफ्ते के लिए मालदीव जाने वाले है क्योंकि काम से इतने दिन की ही छुट्टी मिली है. इसके बाद हम 20 दिनों के लिए लंदन या फिर यूरोप जा सकते है.'' इसी के साथ आप सभी को बता दें कि पारुल को आप सभी ने बिदाई शो में पहली बार देखा होगा जहाँ उन्होंने सारा खान के साथ दमदार अभिनय किया था.

बेघर होते ही अपने और सृष्टि के रिश्ते पर रोहित ने किया चौकाने वाला खुलासा

सामने आई टीवी की असली 'कोमोलिका' के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहनकर फैंस में गर्मी फैला रही है यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -