हमेशा सादे कपड़ो में नजर आती है यह एक्ट्रेस, जीती है आम जिंदगी
हमेशा सादे कपड़ो में नजर आती है यह एक्ट्रेस, जीती है आम जिंदगी
Share:

आप सभी ने अक्सर ही देखा होगा टीवी की अभिनेत्रियों को जो आजकल बोल्ड और हॉट होती जा रहीं हैं और अपने संस्कारों को भूल गई है. ऐसे में आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो संस्कारी भी है और एक आम इंसान की तरह ही जीती है. जी हाँ, एक ऐसी एक्ट्रेस जिसे रईस होकर भी बिल्कुल घमंड नहीं है. जी हम बात कर रहे हैं टीवी अभिनेत्री पारुल चौहान की, जो उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हे बिलकुल भी घमंड नहीं है.

टीवी की बेहतरीन और हसीन अभिनेत्री पारुल चौहान एक आम औरत की तरह जीवन यापन करने वाली अभिनेत्री हैं और उनका रहन-सहन बताता है कि उन्हें साधारण जिंदगी जीना ही पसंद है. आपको बता दें कि वह हमेशा साधारण कपड़े पहने हुए नजर आती हैं, कभी-कभार ही वह महंगे और स्टाइलिश कपड़ों में देखी जाती हैं और वह भी किसी प्रोग्राम और इवेंट के दौरान. इसी के साथ पारुल कभी भी महंगी और आलीशान जगहों पर घूमती नजर नहीं आती हैं वह जहाँ आम लोग जाते हैं वहीं जाती हैं. अभी बीते दिनों वह अपने पति के साथ एक मामूली पार्क में घूमती दिखाई दी थी और आम औरत की तरह जिंदगी जीने वाली यह टीवी अभिनेत्री संस्कारों के महत्व को भी अच्छे से समझती है.

जी हाँ, पारुल चौहान शादी के बाद से हमेशा मांग में सिंदूर लगाए और हाथों में चूड़ियां पहने रहती हैं और वह साड़ी और सलवार कुर्ती में ही नजर आती हैं. इन दिनों आप पारुल को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में देख रहे होंगे वह इसके पहले 'बिदाई' में नजर आ चुकीं हैं.

इस ख़ास अंदाज में दी रोहित सुचाँती को सृष्टि रोड़े ने बधाई

दूसरी बार पिता बना टीवी का यह मशहूर एक्टर

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को बहुत पसंद करते हैं निरहुआ, कपिल के शो में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -