एक बार फिर मांग में सिन्दूर और चूड़ियों से भरे हाथ संग नजर आईं पारुल चौहान

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं है ऐसे में टीवी एक्ट्रेस पारुल कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में स्वर्णा नामक किरदार निभाने वाली वाली टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने कुछ महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ शादी की है और इसी के बाद से वो काफी चर्चा में बनी हुई है. आप सभी को बता दें कि पारुल इन दिनों तेजी से चर्चाओं में आ गईं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं.

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें अपलोड की हैं जो शानदार हैं यह तस्वीरें आप सभी देख सकते हैं. पारुल शादी के बाद बहुत खूबसूरत हो गईं हैं और एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है "Being glamorous is the new classic" ready for Mohsin sis Zeba Khan wedding adorning this very beautiful powder blue shimmered lehenga designed by my sister/friend @zeel_agarwal thank you baby for draping me into thisWardrobe- @maatriz_studio, @zeel_agarwal

इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. पारुल बहुत स्वीट हैं और वह इन दिनों अपनी मांग भरी, चूड़ियां पहनी तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश कर देती हैं. वैसे हाल ही में जो तस्वीर सामने आई है यह तस्वीर उनकी शादी के बाद की है जो सबसे ख़ास रही थी. पारुल ने 12 दिसंबर को एक्टर चिराग के साथ मंदिर में शादी की थी जो बहुत शानदार रही थी. आप सभी ने पारुल को ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में देखा होगा और देख रहे होंगे जहाँ वह नायरा की सास का किरदार निभाते हुए नजर आती हैं. फिलहाल वह इन तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी हैं.

शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि सूज गए एक्टर के होंठ...

'सांड की आंख' में अपनी इस कला का प्रदर्शन करेंगे प्रकाश झा

मात्र एक रुपए में बिकने जा रही जेट एयरवेज की आधी से अधिक हिस्सेदारी, ये है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -