अगर चुनाव स्थगित होते हैं तो पार्टी को पर्याप्त समय मिलेगा: टीआरएस नेता
अगर चुनाव स्थगित होते हैं तो पार्टी को पर्याप्त समय मिलेगा: टीआरएस नेता
Share:

हैदराबाद: चुनाव आयोग ने हाल ही में सभी राजनीतिक दलों से 30 अगस्त तक उपचुनाव कराने पर अपने विचार देने को कहा है। लेकिन टीआरएस नेताओं को लगता है कि अगर चुनाव स्थगित कर दिया जाता है, तो इससे पार्टी को सीट जीतने के अपने प्रयासों को मजबूत करने के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा। 

टीआरएस के कई नेता चाहते हैं कि पार्टी नेतृत्व भारत के चुनाव आयोग को हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव स्थगित करने के लिए राजी करे। सूत्रों के मुताबिक पार्टी नेताओं का कहना है कि दलित बंधु जैसी योजनाओं और अन्य रियायतों की घोषणा के बावजूद पार्टी को इस सीट पर कब्जा जमाने के लिए और समय चाहिए। उनका कहना है कि पूर्व मंत्री एटाला राजेंदर निश्चित तौर पर मजबूत उम्मीदवार हैं और उन्हें इतनी आसानी से खारिज नहीं किया जा सकता।

वही हाल ही में, राज्य सरकार ने चुनाव आयोग से एमएलए कोटे के तहत एमएलसी सीटों के चुनाव को स्थगित करने का आग्रह करते हुए कहा था कि राज्य कोरोना महामारी से मुक्त नहीं है। टीआरएस के एक नेता ने कहा कि पार्टी चुनाव आयोग के पत्र के जवाब में इसे दोहरा सकती है। टीआरएस नेतृत्व अपने तर्क का समर्थन करने के लिए करीमनगर में दैनिक आधार पर बड़ी संख्या में मामलों की ओर इशारा कर सकता है, पार्टी नेताओं का मानना है।

'आँखों में चाक़ू घोंपे, जिंदगी भर के लिए अँधा बना दिया...औरतों को केवल माँस का टुकड़ा समझते हैं तालिबानी'

नाइजर में छाया खौफनाक मंजर, हथियारबंद लोगों ने 14 बच्चों समेत 37 लोगों की कर डाली हत्या

इंदौर: इस साल भी रहेगा गणेशोत्सव की झांकियों और मोहर्रम के ताजियों पर प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -