पार्टी में स्लिम दिखाएंगी ये परफेक्ट ऑउटफिट
पार्टी में स्लिम दिखाएंगी ये परफेक्ट ऑउटफिट
Share:

पार्टी में जाने के लिए आप कुछ वेस्टर्न ड्रेस की तलाश करती हैं. लेकिन अगर ट्रडिशनल भी तलाशती हैं तो उसमें आपको स्लिम दिखना बहुत जरुरी होता है. पार्टी में बॉडी फिटिंग ड्रेस पहनना चाहती हैं, लेकिन बढ़ी हुई टमी (पेट) के कारण हिचकिचा रही हैं. इसके लिए आपको काफी मेहनत करनी होती है. लेकिन जल्दी ही आप ऐसा लुक नहीं पा सकते. फुल कॉर्सेट एक तरह से टमी ट्रिमिंग का काम करता है, जिससे टमी फ्लैट नज़र आती है. इस कॉर्सेट के इस्तेमाल से ब्रेस्ट और टमी यानी शरीर के ऊपरी भाग को परफेक्ट शेप दिया जा सकता है और बढ़ी हुई टमी को छुपाया भी जा सकता है.

* ऐसे छुपाएं कमर का मोटापा
यदि आप स्ट्रैपलेस ड्रेस पहन रही हैं, जिसके कारण आप फुल कॉर्सेट नहीं पहन सकतीं, तो भी परेशान होने की ज़रूरत नहीं. ऐसे में आप वेस्ट बैंड पहनकर अपने कमर का मोटापा छुपा सकती हैं. इसके इस्तेमाल से कमर को सही शेेप मिलता है. डिलीवरी के बाद पेट व कमर को परफेक्ट शेप देने के लिए भी वेस्ट बैंड का इस्तेमाल किया जा सकता है.

* ऐसे छुपाएं लूज़ थाइज़ (जांघें)
यदि टाइट चूड़ीदार, ट्राउज़र आदि पहनने पर आपकी थाइज़ (जांघें) थुलथुली नज़र आती हैं तो इन्हें सही शेप देने के लिए लो-लेग निकर का इस्तेमाल करें. ये थाइज़ के अलावा कमर को भी शेप में बनाए रखती है.

* ऐसे पाएं परफेक्ट बॉडी
यदि जीन्स या ट्राउज़र के साथ टाइट टी-शर्ट पहनना चाहती हैं तो हाई वेस्ट बैंड निकर पहनें. इससे आपके लोअर बॉडी पार्ट को परफेक्ट शेप मिलेगा. हाई वेस्टबैंड निकर आपको स्किन कलर के अलावा ब्लैक कलर में भी मिल जाएंगी.

चेहरे के लिए अपनाएं केले और जाने इसके फायदे

गालों पर जम रहा एक्स्ट्रा फैट तो इन टिप्स को अपनाएं

होममेड क्लींजर अपनाएं और अपने चेहरे को नुकसान से बचाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -