पार्टी ने 2 करोड़ में बेचा शहाबुद्दीन के शूटर को टिकट : BJP विधायक

पार्टी ने 2 करोड़ में बेचा शहाबुद्दीन के शूटर को टिकट : BJP विधायक

पटना : बिहार चुनाव शुरू इस समय अपने शुरूआती दौरे में है. सभी पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों का एलान कर रही है. ऐसे में जिन्हे टिकट नहीं मिला, वें अपनी ही पार्टी के विरुद्ध मैदान में उतर गए गए. ऐसे में टिकट वितरण के बीच भाजपा में भी बगावती सुर देखने को मिल रहे है. हाल ही में पूर्व गृह और सांसद सचिव आरके सिंह द्वारा पार्टी पदाधिकारियों पर पैसे लेकर चुनावी टिकट देने का मामला शांत भी नहीं हुआ कि बीजेपी के ही एक विधायक ने भी पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने के आरोप लगाया है. सीवान के रघुनाथपुर से बीजेपी विधायक विक्रम कुंवर ने बीजेपी पर शहाबुद्दीन के शूटर को 2 करोड़ रुपये में टिकट बेचने के आरोप लगाया है.

बता दे कि विधायक विक्रम कुंवर इस बार पार्टी की और से टिकट नहीं मिला है. विक्रम सिंह ने बताया कि पार्टी ने उनकी जगह मनोज को टिकट दिया है, जो कि एक माफिया है और वह जमीन हड़पने का काम करता है. साथ ही विक्रम सिंह ने मनोज से अपनी जान को खतरा बताया.

गौरतलब है कि पिछले दिनों सांसद आरके सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी ने टिकटों की बिक्री की है। पार्टी में टिकट बेचे जा रहे हैं। मामले में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी अपराधियों को टिकट दे रही है। यदि ऐसे लोगों को राजनीति में लाया जाता है तो फिर लालू और भाजपा में अंतर क्या है।