दीपिका पादुकोण के 'क्लोसेट' से 'पार्टी एडिट' हुआ लॉन्च!
दीपिका पादुकोण के 'क्लोसेट' से 'पार्टी एडिट' हुआ लॉन्च!
Share:

बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इस साल के खत्म होने से पहले अपने प्रशंसकों के लिए धमाकेदार वापसी कर ली हैं। उनके क्लोसेट से नवीनतम एडिशन आज लॉन्च हो गया है!

दीपिका के क्लोसेट में उनके व्यक्तिगत कलेक्शन से एक्सेसरीज और कपड़े शामिल हैं, जिसे अभिनेत्री ने खुद तैयार किया है। दीपिका पादुकोण के इस नवीनतम कलेक्शन के साथ वेबसाइट पर फेस्टिव वाइब्स का रंग देखने मिल रहा है।

दीपिका के क्लोसेट से पहले के सभी एडिशन बेहद सफ़ल रहे थे और सभी रिकॉर्ड समय में बिक गए थे जो कि कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि अभिनेत्री को दुनियाभर में फैशन आइकन के रूप में देखा जाता हैं।

दीपिका द्वारा शुरू किया गया 'लिव लव लाफ" फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करता है और बीमारी से लड़ने में मदद करता है।

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की 'छपाक' में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान की '83' में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका अपने दोनों आगामी प्रोजेक्ट 'छपाक' और '83 में बतौर निर्माता भी भागदौड़ संभाल रही है।

ईद 2020 पर फिल्म 'राधे' और 'लक्ष्मी बम' के बीच होगी टक्कर, अक्षय ने कहा- 'पहले में आया....'

साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहीं तस्वीरें

राधे के सेट पर विलेन को लगी चोट, अस्पताल से सामने आईं चौकाने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -