सलमान को सजा मिलने से जोधपुर में मना जश्न

May 06 2015 05:30 PM
सलमान को सजा मिलने से जोधपुर में मना जश्न

जोधपुर : बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान को आज हिट एंड रन मामले पर मुंबई है कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए 5 साल की सजा सुनाई है. जहाँ बॉलीवुड के साथ साथ सलमान के जेल जाने को लेकर देश-विदेश के लाखो-करोड़ों प्रशंसक दुखी हैं. वहीं जोधपुर का एक जाति विश्नोई सलमान को आज सख्त से सख्त सजा और ज्यादा से ज्याद सजा के लिए सुबह से ही पूजा हवन आदि कर रहे है की. विश्नोई समाज के युवको ने आज सलमान को सज़ा मिलने के बाद जमकर पटाखे छोड़े.

जोधपुर शहर के विश्नोई समाज इस वक्त खुशी की लहर में डूबा हुआ है. जैसे ही कोर्ट ने सलमान को कहा कि सलमान पर लगे आरोप सही हैं. इस खबर को सुनकर विश्नोई समाज के लोगों में खुशी की लहर सी दौड़ गई, लोग एक दूसरे को गले मिलकर बधाई देने लगे है. आपको बता दें कि जोधपुर का विश्नोई समाज वन्य जीवो की रक्षा करता है और विशेष रूप से हिरण और काले मर्ग (चिंकारा ) की रक्षा करते है.

और जोधपुर में फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग करने गए सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया था. उस दौरान सलमान के शिकार पर इस समाज ने अपने दुख का भी इजहार किया और सलमान खान का विरोध भी किया था और साथ ही सलमान के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था. और सलमान पर अभी तक चिंकारा शिकार मामले में आर्म्स एक्ट के तहत मामल जोधपुर अदालत में चल रहा है.