कोरोना: बंगाल में शुरू हुआ 'लॉकडाउन' का दौर, बाजार-दुकान सभी हैं बंद
कोरोना: बंगाल में शुरू हुआ 'लॉकडाउन' का दौर, बाजार-दुकान सभी हैं बंद
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोरोना महामारी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. उत्तर 24 परगना राज्य के उन जिलों में शामिल है, जहां कोरोना के सबसे अधिक केस हैं. कोविड के ग्राफ के मद्देनज़र अलग-अलग जगहों पर लॉकडाउन लगना शुरू हो चुका है. मध्यमग्राम नगर पालिका ने गुरुवार से तीन दिन के लिए आंशिक लॉकडाउन लग गया है.

दमदम नगरपालिका के बोर्ड आफ एडमिनिस्ट्रिेटर के अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि दमदम नगरपालिका इलाके में गुरुवार और सोमवार को आंशिक लॉकडाउन लागू किया गया है. आंशिक लॉकडाउन के तहत, बाजार, शापिंग मॉल, गैरजरूरी दुकानें, रेस्तरां सभी बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं. सिर्फ दवा और मिठाई की दुकानें खुली हैं. बता दें कि इसके पहले बारानगर, कमरहट्टी, पानीहाटी, बैरकपुर, हालीशहर, कांचरापाड़ा पालिकाओं में भी बाज़ारों को बंद रखने का निर्देश दिया जा चुका है.

अब दमदम पालिका ने भी संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बाजारों को बंद रखने का फैसला लिया गया है. टीटागढ़ पालिका की तरफ से फिलहाल हफ्ते में रविवार को बाजारों को बंद रखा जा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ कमरहट्टी, बारानगर, पानीहाटी, बैरकपुर पालिकाओं में जारी निर्देशों को लेकर पुलिस प्रशासन भी सख्ती बरत रहा है और लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करवा रहा है.

आखिर क्या है 'एक्स-मुस्लिम्स ऑफ़ केरल' संगठन, क्यों हुआ इसका गठन ?

दर्दनाक: अनियंत्रित हुई फुल स्पीड कार, 300 फ़ीट गहरी खाई में गिरी, दो की मौत

तमिलनाडु में एक और मंदिर जमींदोज़, विरोध कर रहे 20 भक्त गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -