बीच रोड़ पर उठक-बैठक लगाने को मजबूर हुए थे पार्थिव, देखें वीडियो
Share:

भारतीय टीम के विकेटकीपर पार्थिव पटेल के बारे में एक किस्सा जो शायद आप नहीं जानते होंगे. एक टीवी शो के दौरान पार्थिव पटेल के साथ खेला गया था ऐसा प्रैंक जिसके बाद उन्हें ट्रैफिक पुलिस के सामने उठक-बैठक लगाने से लेकर जुर्माना तक देना पड़ा था. पार्थिव का यह किस्सा 2003 में हुआ था, इस समय पार्थिव का वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज चयन हुआ था, क्या था पूरा किस्सा आइए आपको बताते है.

दरअसल 2003 में घटे इस किस्से के अनुसार पार्थिव पटेल मुंबई में एक प्राइवेट टैक्सी से सफर कर रहे थे. सफर के दौरान अचानक टैक्सी के ड्राइवर ने पार्थिव को तबियत खराब होने का बहाना बनाकर पार्थिव से ड्राइव करने के लिए कहा. मासूम से पार्थिव ने इसे स्वीकार कर लिया और ड्राइवर की सीट पर बैठकर ड्राइव करने लगे. कुछ दूर चलने के बाद एक नकली ट्रैफिक पुलिस वाले ने पार्थिव को रोककर चालान काटा और 4000 रूपये जुर्माने के तौर पर वसूल किए, इतना ही नहीं पार्थिव को उठक-बैठक तक लगानी पड़ी थी. हालाँकि बाद में किसी टीवी शो के द्वारा किया गया यह प्रैंक पार्थिव ने भाप लिया, लेकिन उससे पहले पार्थिव ड्राइवर को काफी खरी कोटि सुना चुके थे.

बता दें, गुजरात (अहमदाबाद) में रहने वाले पार्थिव क्रीज पर जितने आक्रामक होते है, उससे ज्यादा यह भोले और साफ दिल के है. आईपीएल में मुंबई इंडियन से खेलने वाले पार्थिव को इस बार रॉयल चैलेंजर बेंगलोर ने 1 करोड़ 70 लाख में ख़रीदा है. हालाँकि पार्थिव पटेल इंडियन क्रिकेट टीम में कभी भी रेगुलर खिलाड़ी के तौर ज्यादा नहीं खेल पाए. 

बढ़ती जा रही हैं शमी की मुश्किलें, ख़त्म हो जाएगा करियर

आईपीएल में RCB की ताकत ही उसकी कमजोरी है

एक उलटफेर से उलझी निदहास ट्रॉफी की पॉइंट टेबल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -