कोरोना को हराने के बाद कसौटी जिंदगी के सेट पर पहुंचे पार्थ समथान, सामने आई तस्वीरें

टेलीविज़न शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के अभिनेता पार्थ समथान कोरोना संक्रमण से जंग के बाद कार्य पर वापस आ गए हैं. एक्टर पार्थ ने अपने शो की शूटिंग एक बार फिर से प्रारम्भ कर दी है. अनुराग बासु की भूमिका निभाने वाले पार्थ, अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस संग शूटिंग करते दिखाई दिए. उनकी कसौटी जिंदगी की 2 के सेट्स से तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

एक्टर पार्थ ने बारह जुलाई से अपने शो की शूटिंग को बंद कर दिया था. इसकी वजह उनका कोरोना संक्रमित आना था. छब्बीस जुलाई को एक्टर पार्थ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर अपने फैन्स और वेल विशेर्स को बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. इसके साथ ही एक्टर  ने सभी को उनके लिए दुआ मांगने के लिए थैंक्स भी बोला था. अब एक्ट्रेस एरिका और पार्थ की 'कसौटी जिंदगी की 2' के शूट से कई तस्वीरें सामने आई हैं. दोनों के फैन्स अपनी फेवरेट पेअर को फिर से एक साथ देखकर काफी उत्सुक हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

बता दें की फोटो में जहां एरिका फर्नांडिस ने ग्रीन सूट धारण किया हुआ है. वहीं, पार्थ ने ब्लू पैंट, शर्ट और वेस्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. सीन्स को देखकर ऐसा समज्झ में आ रहा है कि प्रेरणा और अनुराग किसी बात को लेकर दोबारा लड़ रहे हैं. इन तस्वीर में अनुराग बासु का गुस्सा भी साफ नजर आ रहा है. कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर पार्थ के पड़ोस की एक महिला ने ट्वीट कर बोला था कि अभिनेता अपने क्वारनटीन के वक्त में बाहर घूम रहे हैं. इसके जवाब में एक्टर ने उन्हें करारा उत्तर दिया था. एक्टर ने लिखा- प्रिय सुहासी, हां मेरा कोरोना परीक्षण नेगेटिव निकला है और मैं बीते सत्रह दिनों से होम क्वारनटीन में रहा हूं, जो कि 14 दिनों से अधिक है. और बीती रात्रि मुझे पैनिक अटैक आया था, तो तुम क्या मुझे डॉक्टर के पास ले जाने के लिए नजर रख रही थीं? और अब मैं पुणे में अपने फैमिली संग वक्त बिताने जा रहा हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एक्टर समीर शर्मा के ये अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट्स कर रहे है खामोशी को बयां!

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली वजह

बिग बॉस सीजन 14 में नज़र नहीं आएँगे ये कलाकार, कुछ ने तो कही ये बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -