एकता कपूर की नई वेब सीरीज में गैंगस्टर का रोल अदा कर सकता है यह टीवी कलाकार
एकता कपूर की नई वेब सीरीज में गैंगस्टर का रोल अदा कर सकता है यह टीवी कलाकार
Share:

मुंबईः टेलीविजन जगत के जाने-माने अभिनेता पार्थ समथान एकता कपूर की नई वेब सीरीज में गैंगस्टर के रोल में दिख सकते हैं। वह टेलीविजन सीरीज 'कसौटी ज़िंदगी 2' में 'अनुराग बसु' के रूप में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में सपल रहे हैं। एरिका फर्नांडिस यानी '​​प्रेरणा' के साथ पार्थ की सिज़लिंग केमिस्ट्री टेलीविजन सीरीज देखने वालों को बहुत पसंद आती है. सीरीज में 'मिस्टर बजाज' के तौर पर करण सिंह ग्रोवर की एंट्री के बाद इस रोमांटिक स्टोरी में थोड़ा और ट्विस्ट देखने को मिला है।

एक्टर पार्थ ने रोनित रॉय और मोना सिंह स्टारर शो 'कहने को हमसफर हैं 2' में 'फैजल' का रोल अदा किया था। 'कैसी ये यारियां' के अभिनेता अब अपने नए अवतार के साथ एक नए प्रोजेक्ट में दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। मनोरंजन की एक पोर्टल के अनुसार टेलीविजन अभिनेता को ऑल्ट बालाजी के लिए एकता कपूर की आने वाली वेब सीरीज में में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है. सीरीज के लिए दोनों तरफ की बात-चीत शुरुआती चरण में चल रही है, मगर अभिनेता पार्थ के पास इस प्रोजेक्ट को साइन की काफी संभावना हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि हैंडसम अभिनेता वेब सीरीज में गैंगस्टर की रोल में दिखेंगे। पार्थ को एक गैंगस्टर के रूप में देखना काफी मजेदार होगा क्योंकि उन्हें अब तक एरिका के साथ 'कसौटी जिंदगी की 2' में रोमांस करते हुए देखा था। टीवी एक्चर पार्थ ने टालीविजन में अपना करियर 'गुमराह: एंड ऑफ इनोसेंस' के एपिसोड से किया था। इसके अलावा उन्होंने कई सीरियलों में अभिनय कर नाम और शोहरत पाई।

नाम से नहीं चेहरे से मशहुर है ये एक्ट्रेस, इस वजह से गई जान

VIDEO : इस टीवी शो पर धर्मेंद्र के साथ हुआ कुछ ऐसा, रो पड़ें दिग्गज अभिनेता

TRP लिस्ट में लगा तड़का, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इस शो ने किया पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -