नए शो के लिए मिली पार्थ को भारी-भरकम रकम, जल्द आएँगे नजर
नए शो के लिए मिली पार्थ को भारी-भरकम रकम, जल्द आएँगे नजर
Share:

आप सभी को बता दें कि शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में नजर आने वाले एक्टर पार्थ समथान ने इसके जरिए घर-घर में अपनी पहचान बना ली है और आज वह सभी के फेवरेट बन गए हैं. एकता कपूर के इस सीरियल से उन्हें एक नई पहचान मिली है और आज पार्थ अनुराग के नाम से जाने जाते हैं. शो में उनकी और एरिका फर्नांडिस की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है. आप सभी को बता दें कि जल्द ही पार्थ अर्जुन बिजलानी के शो में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, इस बार ये एक्टर खाना पकाते दिखेंगे.

यहाँ देखे वीडियो...

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार ये एक्टर जल्द ही एक किचन शो में दिखेंगे. जी हाँ, पार्थ समथान जल्द ही शो ‘किचन चैम्पियन’ में नजर आने वाले हैं और उन्होंने हाल ही में कलर्स के इस शो के लेटेस्ट एपिसोड की शूटिंग पूरी की है. वहीं पार्थ की लंबी फैन फॉलोइंग को देखते हुए शो के मेकर्स ने उन्हें इसके लिए इनवाइट किया है और इस शो से जुड़ी एक और जानकारी के अनुसार पार्थ को इस एक एपिसोड के लिए बड़ी रकम मिली है.

जी हाँ, वैसे अब तक इस रकम का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन दूसरे एक्टर की तुलना में उन्हें काफी ज्यादा अमाउंट मिला है. आप सभी को बता दें कि इस एक एपिसोड के लिए पार्थ को काफी रकम मिल चुकी है, लेकिन मेकर्स के लिए ये फायदे का सौदा ही साबित होगा क्योंकि इस शो को सभी देखने वाले हैं और इस आने वाले एपिसोड का ट्रेलर काफी ट्रेंड हो रहा है और लोगों को पसंद आ रहा है.

गोपी बहुत से कही ज्यादा हॉट है 'साथ निभाना साथिया' की यह एक्ट्रेस

इस बॉलीवुड एक्टर संग नयी वेब सीरीज में रोमांस करते नजर आएंगी आशा नेगी

बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट ने अपनी तस्वीरों से मचाई इंटरनेट पर सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -