कसौटी की शूटिंग हुई शुरू, मास्क लगाए नजर आए पार्थ समथान
कसौटी की शूटिंग हुई शुरू, मास्क लगाए नजर आए पार्थ समथान
Share:

टीवी के जाने माने शो कसौटी जिंदगी की, की शूटिंग आखिरकार शुरू हो चुकी है. इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार की नई गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए लगभग सभी हिंदी टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है. वहीं अब कसौटी के अनुराग यानी एक्टर पार्थ समथान की सेट्स से फोटोज सामने आई हैं. इसके साथ ही इन फोटोज में पार्थ समथान अपना मेकअप करवाते हुए और सेट्स पर लोगों से बात करते हुए देखे जा सकते हैं. वहीं फोटो में आप पार्थ को मेकअप करवाते देख सकते हैं.इसके अलावा  उनके मेकअप आर्टिस्ट ने PPE किट की मदद से खुद को ढका हुआ है. वहीं यहां पार्थ ने कोई मास्क नहीं पहना हुआ है. फ़िलहाल  वो पूरी तरह से चौकन्ने नजर आ रहे हैं. वहीं लॉकडाउन के बाद ये उनकी शूटिंग की पहली फोटो हैं.

बता दें की अनुराग बासु के गेटअप में आने के बाद एक्टर पार्थ समथान को आप अपने मास्क लगाकर क्रू मेम्बर से बात करते देखा जा सकता हैं. इसके साथ ही कसौटी जिंदगी की 2 के सेट्स पर पूरी तरह से एहतियात बरते जा रहे हैं. वहीं एक्टर्स के साथ काम करने वाले सभी लोगों ने मास्क पहने हुए हैं. वहीं जो लोग एक्टर्स के करीब आने वाले हैं उन सभी को PPE किट पहनाई जा रही  है. इसके साथ ही कोरोना वायरस से बचने के साथ-साथ काम को करने का ये सही तरीका अपना लिया गया है. वहीं कसौटी जिन्दगी की 2 के अलावा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. वहीं एक्टर्स मोहसिन खान और शिवांगी जोशी सेट पर नजर आए थे. इसके साथ ही दोनों एक इमोशनल सीन देते दिखे. वहीं शूटिंग के दौरान जहां मोहसिन और शिवांगी ने मास्क नहीं पहना था वहीं सेट्स पर डायरेक्टर राजन साही और अन्य क्रू मेम्बर संग बात करते हुए मोहसिन खान ने मास्क लगाया हुआ है . 

इसके साथ ही इस शो के सेट्स पर भी सभी सावधानियां बरती जा रही हैं. वहीं एक्टर पार्थ समथान और मोहसिन खान की तरह नागिन एक्टर विजयेन्द्र कुमेरिया भी अपने शो के शूट पर आ गए हैं. और उनके सेट्स पर भी क्रू को फेस शील्ड और मास्क लगाने के निर्देश दिए गए है . आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अलग-अलग शोज के एक्टर्स शॉट्स के बीच में मास्क लगाकर ही एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं और टचअप करवा रहे हैं. सभी को कोरोना का डर सता रहा है परन्तु दर्शकों के मनोरंजन के लिए वे काम करने को तैयार हैं. वहीं अब जल्द ही दर्शकों को अपने फेवरेट टीवी सीरियल के नए एपिसोड देखने को मिल सकते है . इसे लेकर फैन्स काफी खुश भी हैं.

दिल्ली के सभी कोरोना अस्पतालों में लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम केजरीवाल ने जारी किया आदेश

स्मार्टफोन से भी पतली हो सकती है OnePlus TV

32 किलोमीटर तक निया-अर्जुन ने चलाई साइकिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -