खूबसूरती में एरिका को मात देती है पार्थ समथान की नयी गर्लफ्रेंड, देखकर छूट जाएंगे पसीने!
खूबसूरती में एरिका को मात देती है पार्थ समथान की नयी गर्लफ्रेंड, देखकर छूट जाएंगे पसीने!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में नजर आने वाले एक्टर पार्थ समथान इन दिनों एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं और वह गणेश चतुर्थी मनाते हुए भी उन्ही के साथ नजर आए थे। ऐसे में इस समय यह बात साफ हो गई कि पार्थ वाकई में एरिका फर्नांडीस से अलग हो चुके है और पार्थ इन दिनों किसी और के ही प्यार में पड़ गए हैं. अब बात करें उनके साथ नजर आने वाली उस मिस्ट्री गर्ल की तो वो कोई और नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में काम करने वाली अदाकारा ईशान्या माहेश्वरी है. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि ईशान्या और पार्थ के बीच क्या खिचड़ी पक रही है..?

वैसे यह तो हम भी नहीं जानते लेकिन इन दिनों दोनों को साथ ही देखा जा रहा है. आपको बता दें कि ईशान्या अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती है और उन्हें देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि वह पार्थ के साथ अपनी खूबसूरती दिखाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. आपको बता दें कि ईशान्या की ये तस्वीर काफी हॉट है और ईशान्या खाली समय में कुछ ऐसे ही सनबाथ लेती हैं जो उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ नजर आता है.

खबरों के मुताबिक ईशान्या माहेश्वरी बहुत चुलबुली है और उन्हें स्वीमिंग करना काफी पसंद है। इसी के साथ उन्हें समुंदर किनारे समय बिताना काफी पसंद है जो उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ नजर आ रहा है. ईशान्या की अदाओं को देखकर तो बड़ी-बड़ी हीरोइनों के पसीने छूट सकते है वह वाकई में बहुत बोल्ड लग रहीं हैं.

गोपी बहु संग यह हैंडसम मुंडा बनेगा बिग बॉस की धड़कन, सामने आए 2 प्रोमो

एक बिस्तर पर सो जाएंगे कार्तिक-नायरा और तभी कमरे में आ जाएगी वेदिका...

अपने शो के स्टार्स संग पार्थ ने की जमकर पार्टी लेकिन नहीं दिया एरिका को न्योता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -