पार्थ ने की सोशल मीडिया पर वापसी की घोषणा

पार्थ समथान भारतीय टेलीविजन उद्योग में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक है. कम उम्र में, उन्होंने अपने अद्भुत अभिनय चॉप्स, शक्तिशाली प्रदर्शन और दोस्ताना स्वभाव के साथ लाखों दिलों पर कब्जा कर लिया है. पार्थ के प्रशंसकों को कुछ हफ्ते पहले एक बड़ा झटका लगा, जब उनके द्वारा कसौटी ज़िन्दगी की कहानी को छोड़ने का फैसला लिया. हालाँकि, कुछ और भी था जो उनके प्रशंसकों को परेशान कर रहा है, पार्थ की सोशल मीडिया से अनुपस्थिति. जुलाई की शुरुआत में कहीं न कहीं, पार्थ ने उल्लेख किया था कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को बंद कर दिया, और तब से, उसके प्रशंसक उसे याद कर रहे हैं.

हालांकि अभिनेता ने कुछ हफ्तों में अपने निजी जीवन से कुछ झलकियां दीं, पार्थ पूरी तरह से सोशल मीडिया पर नहीं लौटे और अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की. हैंडसम एक्टर के प्रशंसक उनसे सोशल मीडिया पर वापसी करने का अनुरोध कर रहे हैं क्योंकि वे अपनी मस्ती भरी हरकतों को बहुत याद करते हैं, और ऐसा लगता है कि पार्थ ने अब उनके अनुरोधों को सुन लिया है. कल (22 अगस्त, 2020), लंबे समय के बाद, पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए ले लिया और जल्द ही सोशल मीडिया पर अपनी वापसी का एलान कर दिया है. 

पार्थ ने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह हैंडसम लग रहे है,  और यह खुलासा किया कि वह जल्द ही सोशल मीडिया पर वापस आने वाले है क्योंकि उन्होंने प्रशंसकों के लगातार समर्थन और प्यार के लिए उनका आभार व्यक्त किया. पार्थ ने व्यक्त किया, ककरते हुए लिखा Hey there, hope everyone's good and healthy! I know I have been away from Social media for some time now, but I do intend to come back to the soonest. Thank you for your support and love. Stay blessed, Crazy me will be back soon.

 

शोएब और दीपिका के लिए आज भी धड़कता है फैंस का दिल

आशा नेगी को इस तरह कुमकुम भाग्य फेम ने किया विश

TMKOC से अंजलि भाभी को रिप्लेस करेंगी कबूल है की ये अदाकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -