पार्थ समथान की एक पोस्ट ने इंटरनेट पर लगाई आग, क्या एरिका से हो गई दुश्मनी?

टीवी के बहुत ही मशहूर एक्टर पार्थ समथान इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. जी दरअसल खबरों के मुताबिक पार्थ समथान से ब्रेकअप करने के बाद एरिका फर्नांडिस ने विकास गुप्तासे नाता जोड़ लिया है और दोनों डेट कर रहे हैं. वहीं बीते दिनों विकास गुप्ता ने मीडिया से बात करके यह साफ कर दिया कि एरिका फर्नांडिस के साथ उनका कोई भी रोमांटिक रिश्ता नहीं हैं और दोनों केवल दोस्त हैं. वहीं अब इसके बाद खबर सामने आई है कि पार्थ समथान ने ही एरिका फर्नांडिस और विकास गुप्ता को लेकर झूठी खबर फैलाई थी और पार्थ ने ऐसा क्यों किया यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

वहीं अब हाल ही में पार्थ समथान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट लिखा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल कसौटी जिंदगी की 2 के अनुराग यानी पार्थ समथान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर ऐसी लाइनें लिखी हैं, जो इस बात की ओर इशारा कर रही हैं कि वो खुले तौर पर एरिका फर्नांडिस को चुनौती दे रहे हैं. हाल ही में पार्थ समथान ने अपने पोस्ट में लिखा है, ''हम एक ही गेम का हिस्सा हैं लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि हम अलग-अलग स्तर पर हैं. हम एक ही तरह के खलनायक से जूझ रहे हैं और एक ही तरह का मरहम लगा रहे हैं.''

अब उनकी इस पोस्ट का इशारा किस तरफ है यह सब समझ रहे हैं लेकिन यह देखना काफी मजेदार होगा कि एरिका इसपर कैसा रिएक्ट करती हैं....?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' : कोर्ट रूम में होने वाला है बहुत कुछ, जानिए ड्रामा स्टोरी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है नया ट्विस्ट, जानिए कौन सी एक्ट्रेस ले रही एंट्री

KBC 11 : जानिए क्यो इस कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन ने उढ़ाई शॉल, फैंस ने की तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -