फूट-फूटकर रोये पार्थ समथान, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर किया पापा को याद
फूट-फूटकर रोये पार्थ समथान, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर किया पापा को याद
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही 'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर पार्थ समाथान के पिता का हाल ही में देहांत हुआ है और पार्थ के पिता की तबियत अचानक से बीते गुरुवार खराब हो गई थी और उसके बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उस समय पिता की खराब हालत का पता लगते ही पार्थ टीवी शो की शूटिंग छोड़ पुणे के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन उनके वहां पहुंचने से पहले ही टीवी एक्टर के पिता का निधन हो चुका था और इसके बाद से पार्थ सदमे में है.

जी हाँ, वहीं पिता के अंतिम संस्कार को पूरा करने के दो दिन बाद ही वो दोबारा शूटिंग पर लौट आए थे लेकिन इस दौरान वो काफी दुखी दिखाई दिए. आप सभी को बता दें कि अब पार्थ समाथान ने अपना दुख अपने फैंस के साथ बांटा है और उन्होंने अपने पिता की एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने जज्बात बयां किए है. जी हाँ, हाल ही में एक फोटो पोस्ट कर पार्थ ने लिखा, 'वो अपनी जिंदादिल मुस्कान, अपने हार्ड वर्क और जिस तरह से वो अपने रिश्ते सहेज कर रखते थे... इन सभी चीजों के लिए जाने जाते थे. शायद आखिरी बार मैंने उन्हें मुस्कुराते हुए देखा था. आपकी आत्मा को शांति मिले पापा... लव यू ऑलवेज.'

आप सभी को बता दें कि इस पोस्ट के बाद पार्थ के दुख में उनका साथ देने के लिए उनके को-स्टार्स टीवी सेलेब्स और यहां तक की टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर ने भी सांत्वना जताई है. वहीं खास बात ये है कि पार्थ दुख की इस घड़ी में भी अपने परिवार के साथ नहीं है जी हाँ, शूटिंग के लिए उन्हें जल्दी ही मुंबई लौटना पड़ा था.

Video : डांस करते-करते खिसक गए निया शर्मा के कपड़े और फिर...

कृतिका कमरा की इन तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

'कवच 2' से टीवी पर वापसी के लिए तैयार है दीपिका सिंह, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -