शर्टलेस होकर पार्थ समथान ने दिखाई अपनी बॉडी, फीमेल फैंस हुईं पागल
शर्टलेस होकर पार्थ समथान ने दिखाई अपनी बॉडी, फीमेल फैंस हुईं पागल
Share:

टीवी के बहुत ही हैंडसम हंक यानी पार्थ समथान इन दिनों टीवी के शो कसौटी में नजर आ रहे हैं. जी हाँ, वह इन दिनों स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी की में अनुराग बासु का किरदार निभा रहे हैं और वह ब्रुसेल्स बेल्जियम में आनंद ले रहे है. जी दरअसल पार्थ अभी टूमोरोलेंड म्यूज़िक फेस्टिवल का आनंद ले रहे है जो आप यहाँ देख सकते हैं. वैसे तो संगीत समारोह ने सभी को जीवन के समय का अनुभव दिया है और पार्थ समथान के लिए अच्छा है जब उन्होंने खुद को आज़ाद किया और बिना किसी अवरोध के पार्थ ने संगीत समारोह में पूरी तरह से आनंद लिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

वहीं यह कुछ मुख्य क्षणों में से एक था, क्योंकि उन्होंने खुद को दुनिया से मुक्त कर लिया. वैसे अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर पार्थ ने ऐसा क्या किया....? तो आप सभी को बता दें कि उन्होंने शर्टलेस होकर स्टाइल में आनंद लिया. जी हाँ, अमेजिंग एक्टर ने अपनी हर फीमेल फैन के चेहरे पर जरूर एक मुस्कान ला दी होगी और पार्थ का ये शर्टलेस अवतार काफी आकर्षक है जो आप यहाँ साफ़ देख सकते हैं.

पार्थ ने फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है Those rare times when you set yourself completely FREE from the world Live Today, Love tomorrow , Unite Forever ! -Tomorrowland !!! #lifetimeexperience #madness #goodvibes #vibratehigher #boom #belgium इसमें वह बहुत मजेदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

कपिल शर्मा ने कहा-‘अंग्रेजों ने फिर लूट लिया हमें…, फिर परिणीति चोपड़ा का हुआ ऐसा हाल

स्मोकिंग किए बिना एक पल नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, छोड़ने के बाद कहा- 'मुश्किल था लेकिन...'

इन स्मार्ट LED TV की कीमत है 10 हजार रु से कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -