कसौटी के बाद इस नए शो में नजर आने वाले हैं पार्थ समथान
कसौटी के बाद इस नए शो में नजर आने वाले हैं पार्थ समथान
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेता पार्थ समथान छोटे पर्दे के उभरते सितारों में से एक हैं. और आजकल उनका रूतबा देखते ही बन रहा है. ऐसे में पार्थ एमटीवी इंडिया के शो 'कैसी ये यारियां' के मशहूर हुए और अब घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं और अब वह इन दिनों वह एकता कपूर की मशहूर प्रेम कहानी, कसौटी ज़िंदगी की 2 में अनुराग का अहम किरदार निभा रहे हैं जो सभी को पसंद आ रहा है. ऐसे में आजकल फैंस को उनकी एक्टिंग और अनुराग के किरदार में उनकी सादगी काफी पसंद आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि उनका शो अब टीआरपी चार्ट में भी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है और ऐसे में यह खबरें भी हैं कि अभिनेता जल्द ही एक और शो में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, यहाँ हम आपको बता दें कि वह किसी और शो में नहीं बल्कि अर्जुन बिजलानी की तरफ से होस्ट किए जाने वाले टीवी शो किचन चैंपियन्स में नजर आएंगे. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ अभिनेता ने हाल ही में इस शो के लिए शूटिंग की है.

वहीं इस एपिसोड के लिए सना खान पार्थ को ज्वॉइन करेंगी और दोनों एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला करते नजर आएंगे. केवल इतना ही नहीं वे वरुण धवन की आने वाली फिल्म कलंक के गाने- फर्स्ट क्लास पर थिरकते हुए भी नज़र आएंगे. आप सभी को बता दें कि अर्जुन बिजलानी की तरफ से होस्ट किया जाने वाला यह एपिसोड निस्संदेह रॉकिंग होने जा रहा है और इस शो में लगातरा एक के बाद एक स्टार्स आकर शो को इंट्रस्टिंग बना रहे हैं.

कपिल के शो में वरुण ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, सुनकर कपिल रह गये शॉक्ड

बचपन में बहुत भद्दी दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो चुकी है हॉट

अपने पति संग कभी काम नहीं करना चाहती संजीदा शेख़, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -