प्रेरणा को छोड़ अपनी बहन संग रोमांस करेंगे अनुराग बासु
प्रेरणा को छोड़ अपनी बहन संग रोमांस करेंगे अनुराग बासु
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही कसौटी के अनुसार प्रेरणा का साथ छोड़कर अपनी बहन के साथ रोमांस करने वाले हैं. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार शो के अनुराग यानी पार्थ और शो में निवेदिता बनी पूजा अपने अगले शो में एक दूसरे के साथ रोमांस करने के लिए तैयार हैं. सामने आई जानकारी के मुताबिक़ इस वेब सीरीज को एकता कपूर ही बना रही हैं, और उनके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही ये आ रही हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि पूजा पहले सीज़न का हिस्सा थीं, पार्थ दूसरे सीज़न में कलाकारों में शामिल हो गए हैं और अब ऐसे में पार्थ एरिका ही नहीं बल्कि पूजाा के साथ भी रोमांस करने जा रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही ये दोनों एक दूसरे प्रोजेक्ट में रोमांस करते दिखेंगे रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही य़े दोनों एक वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं. पार्थ वैसे कई एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ा चुके हैं लेकिन किसी के साथ ऑन-स्क्रीन बहन भाई का किरदार कर दूसरी बार उसी के साथ रोमांस करना बहुत दिलचस्प होने वाला है.

आप सभी को बता दें कि पार्थ ने अपनी और पूजा की पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, 'मिलिए फैजल और बानी से, कहने को हैं हमसफर 2' आप सभी को यह भी बता दें कि ये दोनों एकता के वेब शो कहने को हैं हमसफर 2 में नजर आएंगे और यह ऑल्ट बालाजी पर टेलिकास्ट किया जाएगा. वहीं अभी तह यह बात सामने नहीं आई है कि इस शो का हिस्सा और कौन कौन है..?

सामने आई शीना बजाज की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, आज होगी शादी

'दिल तो हैप्पी है जी' में अपने किरदार से बहुत खुश है अरुणा ईरानी

जल्द नागिन की भूमिका में नजर आएंगी अंगूरी भाभी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -