जल्द शुरू होगा पार्थ समथान और नीति टेलर का शो 'कैसी ये यारियां'

टीवी की कई ऐसी जोड़ियां हैं जिन्हें दर्शक बार-बार देखना पसंद करते हैं और इनमें से एक जोड़ी है नीति टेलर और पार्थ समथान की। इसके साथ ही पार्थ समथान और नीति टेलर ने रोमांटिक टीवी सीरियल 'कैसी ये यारियां'  के जरिए खूब धमाल मचाया था। इसके साथ ही इस सीरियल में पार्थ समथान और नीति टेलर की दमदार केमेस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया था। वहीं पार्थ और नीति स्टारर इस सीरियल की सफलता को देखते हुए ही मेकर्स ने इसके दो और पार्ट बनाए और इन्हें भी दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। अब इस सीरियल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स लॉकडाउन के बीच इस सीरियल को फिर से टेलीकास्ट करने वाले हैं।इस सीरियल में पार्थ समथान ने मानिक मल्होत्रा और नीति ने नंदिनी मुर्थी का किरदार अदा किया था और दोनों को फैंस से खूब वाहवाही भी मिली थी। 'कैसी ये यारियां' को एमटीवी पर 23 मई से दोबारा शुरु किया जाना है और इस शो को शाम 5:30 बजे का स्लॉट मिला है। इस सीरियल की कहानी कॉलेज लाइफ, दोस्ती और प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है। 

आपकी जानकारी के लिए इस यूथ बेस्ड सीरियल के बाद से ही पार्थ समथान और नीति टेलर के एक्टिंग करियर में उछाल देखने को मिली थी। 'कैसी ये यारियां' में दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी दिखाई गई थी, जिनका नाम फैब-5 है।नीति टेलर और पार्थ समथान एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और बीते कई दिन से दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। नीति टेलर और पार्थ समथान ने बैक-टू-बैक कई टिक-टॉक वीडियोज बनाए है, जिन्हें फैंस का शानदार रिस्पॉन्स भी मिला है।

नागिन 3' फेम सुरभि ज्योति की तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

इन बुरी खबरों ने हिला दिया है शिवांगी जोशी को, जानिये क्या है मामला

इस वजह से टुटा था रश्मि और नंदिश के बीच का रिश्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -