ब्रेकअप के बाद अब नच बलिये 9 में नजर आएगा टीवी का यह कपल
ब्रेकअप के बाद अब नच बलिये 9 में नजर आएगा टीवी का यह कपल
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों 'कसौटी जिंदगी की 2' में एक के बाद एक ट्विस्ट टर्न आ रहे हैं और शो एक दिलचस्प मोड़ लेने को है. ऐसे में शो में नजर आ रहे पार्थ और एरिका नच बलिए सीजन 9 में हिस्सा लेने वाले हैं ऐसी खबरें भी काफी समय से आ रहीं हैं. वहीं बीते दिनों ही इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ गई और अब खबरें हैं कि अपने ब्रेकअप के बाद दोनों नच बलिये में नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, बीते दिनों कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा चुका है एरिका और पार्थ का रिश्ता टूट चुका है वहीं अब खबरें आ रही हैं कि दोनों यानी टीवी की यह फेमस जोड़ी एरिका और पार्थ अलग होने के बाद नच बलिये 9 में नजर आने वाले है. अब यहां पर सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि, पार्थ और एरिका यहां पर एक्स जोड़ी की तरह एंट्री नहीं लेने वाले हैं बल्कि दोनों अपने टीवी किरदार अनुराग और प्रेरणा बन कर शो में हिस्सा लेने वाले हैं.

जी हाँ, आने वाली जानकारी के अनुसार आने वाले एपिसोड में पार्थ और एरिका मेहमान बन कर पहुंचेगे और दोनों अपने डांस से सभी को हैरान कर देंगे. जी दरअसल इन दोनों के डांस सीक्वेंस की शूटिंग आज से शुरू होनी है और अब जल्द ही इन दोनों के फैंस को नच बलिए के मंच पर एरिका और पार्थ का धमाकेदार डांस का तोहफा मिलेगा.

'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, गोयनका सदन में कायराव को वापस लाने जाएगी नायरा?

ये रिश्ता...के सेट पर छाता लिए बारिश में मस्ती करते नजर आई नायरा

तारक मेहता के 11 साल पूरे होने पर कटा केक, दुल्हन बनी गोकुलधाम सोसायटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -