तोते ने किया अजय देवगन की तरह बाइक स्टंट, इस अभिनेता ने कर डाली खिंचाई
तोते ने किया अजय देवगन की तरह बाइक स्टंट, इस अभिनेता ने कर डाली खिंचाई
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने 90 के दशक में एक एक्शन स्टार के तौर पर अपनी पहचना बनाई थी. अजय के पिता वीरू देवगन खुद एक स्टंट डायरेक्टर थे और इसलिए अजय की छवि एक एक्शन हीरो के तौर पर निखरती चली गई थी. अजय देगवन पहले दो बाइक्स पर पैर रखकर स्टंट करते दिखे थे, फिर वह रोहित शेट्टी की फिल्मों में दो कारों पर खड़े हुए नजर आए. जबकि इसके बाद फिल्म सन ऑफ सरदार में उन्हें दो घोड़ों पर पैर रखकर स्टंट करते देखा गया. 

बता दें कि अजय देवगन का यह स्टंट स्टाइल काफी पॉपुलर हुआ और यह एक तरह से उनका सिगनेचर स्टंट भी हिंदी सिनेमा में साबित हुआ. शुक्रवार को अजय देवगन ने ट्विटर पर एक वीडियो रीट्वीट किया है, जिसमें एक तोता अजय देवगन की तरह दो कारों पर पैर रखकर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है. अजय देवगन ने जब एक यूजर की टाइमलाइन पर ये वीडियो देखा तो इसे शेयर करने से वे खुद को रोक नहीं सके. वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ था कि अजय देवगन का तोता.

अभिनेता अजय देवगन ने जब इस वीडियो को रीट्वीट किया तो उन्होंने लिखा कि, "मुझे बड़ी खुशी हुई लेकिन ये उड़ना भूल गया क्या?" अजय देवगन के इस ट्वीट पर अब अभिनेता रितेश देशमुख ने उनकी चुटकी ली है.   अजय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रितेश देशमुख न मजाकिया अंदाज में लिखा है कि, "शादी हो चुकी है उसकी." अजय और रितेश के ट्वीट को अब तक हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है.

 

ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट से सलमान खान का है बड़ा कनेक्शन

शाहरुख़ ने सचिन के लिए कहा कुछ ऐसा, तो तेंदुलकर ने भी दिया धाकड़ जवाब

'एवेंजर्स एंडगेम' देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, तस्वीरें आई सामने

प्रभास ने इंस्टा पर डाली पहली फोटो, इस एक्ट्रेस ने किया बाहुबली का वेलकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -