परनो मित्रा ने सभी को दी ये महत्वपूर्ण सलाह

Jun 17 2021 08:01 PM
परनो मित्रा ने सभी को दी ये महत्वपूर्ण सलाह

26 अप्रैल को कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, परनो मित्रा अब बीमारी के प्रभाव से उबर चुके हैं। अभिनेता-राजनेता ने सभी से आग्रह किया कि यदि कोई कोरोना सकारात्मक परीक्षण करता है तो घबराएं नहीं। जितना अधिक आप घबराएंगे, उतना ही यह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा। और यदि आप सकारात्मक परीक्षण करते हैं तो अस्पताल में जल्दबाजी न करें। कृपया डॉक्टर से सलाह लें और उनकी सलाह का पालन करें। जरूरत पड़ने पर डॉक्टर निश्चित रूप से अस्पताल में भर्ती होने की सलाह देंगे। बेवजह घबराएं नहीं और भर्ती हो जाएं। 

उन्होंने आगे कहा, उचित देखभाल और आराम से घर पर रहकर कोई भी ठीक हो सकता है। और कृपया नियमित अंतराल पर अपने ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर की जांच करें। यह कहते हुए कि इन कठिन समय में समग्र भलाई के लिए मानसिक स्वास्थ्य समान रूप से महत्वपूर्ण है, अभिनेत्री, जो स्वेच्छा से कोरोना प्रभावित परिवारों की मदद कर रही है। 

उन्होंने कहा, हर दिन, इतने सारे लोग ठीक हो रहे हैं। हमें इस बात पर जोर देना चाहिए कि कितने लोग मर रहे हैं। अपने ठीक होने के बारे में बोलते हुए, पारनो ने कहा कि यह अवधि सबसे महत्वपूर्ण है। कमजोरी बनी हुई है, इसलिए किसी को अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी। मैं नियमित अंतराल पर उच्च प्रोटीन आहार और फल खा रहा था। मैं अपने डॉक्टर द्वारा निर्धारित विटामिन और अन्य दवाओं पर भी था। कमजोरी से उबरने के लिए इस समय आठ से नौ घंटे की नींद भी जरूरी है।

सिनेमाघरों में फिल्म देखना हमारी संस्कृति का हिस्सा है और यह कभी खत्म नहीं होगा: दर्शन

धर्मा कीर्तिराज ने एक म्यूजिक वीडियो के साथ बी-टाउन में किया प्रवेश

निवेथा थॉमस ने ली कोरोना की पहली खुराक