परमिश के इस गाने को यूट्यूब पर मिले 7.5 मिलियन व्यूज, गायक ने जताई ख़ुशी
परमिश के इस गाने को यूट्यूब पर मिले 7.5 मिलियन व्यूज, गायक ने जताई ख़ुशी
Share:

पॉलीवूड के मशहूर अभिनेता और गायक परमिश वर्मा इन दिनों अपने नए गाने के चलते चर्चाओं में छाये हुए हैं. परमिश वर्मा आए दिन अपने नए नए गाने को रिलीज करते हैं जो लोगों के दिलों में छा जाते हैं. अब हाल ही में उनका नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है 'हाय तौबा'. इस गाने को यूट्यूब पर 7.5 मिलियन व्यूज मिले हैं और इसके लिए परमिश बड़े खुश हैं. परमिश ने इस बारे में बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????? ???????????????????? (@parmishverma) on

आप देख सकते हैं गाने के बारे में पोस्ट कर उन्होंने लिखा है- '#HayeTauba 7.5 Million Thank You for Your LOVE ' आप देख सकते हैं इसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है जो बेहतरीन दिखाई दे रहा है. वैसे बीते दिनों ही उन्होंने इस गाने के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था- 'Haye Tauba is Out on Youtube Now. Link In Bio. Leave a comment On Youtube. Daseyo Gana Kiween Lagea @theshipragoyal @nirmaan01 @gringoentertainments @avneetmac A @parmishverma Film'

इस गाने को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं और सभी इस गाने को देखने के बाद परमिश के इंस्टाग्राम पर कमेंट्स कर रहे हैं. कई लोगों ने गाने को बेस्ट कहा है तो कई ऐसे लोग हैं जो गाने में बेहतरीन और लाजवाब बता रहे हैं. वैसे आप देख सकते हैं इस गाने में उनके साथ शिप्रा गोयल दिखाई दे रहीं हैं. अब बात करें परमिश के काम के बारे में तो वह लास्ट टाइम गाने डायमंड दा छल्ला में नजर आए थे जो बड़ा बेहतरीन था. इस गाने में वह नेहा कक्कड़ संग नजर आए थे.

16 सितंबर को रिलीज होगा जॉर्डन संधू का गाना 'About Me'

'एल्बम जुगनी' को लेकर आई बड़ी खबर, फैंस होंगे निराश

रिलीज हुआ जॉर्डन संधू के नए गाने का धमाकेदार पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -