परमीत ने अपनी पहली ही फिल्म में स्टार अभिनेताओं के साथ किया था काम

परमीत ने अपनी पहली ही फिल्म में स्टार अभिनेताओं के साथ किया था काम

भारतीय फिल्मों में अपना स्थान जमाए परमीत सेठ ने अनेकों फिल्मों में अभिनय किया है और फिल्मों में सफलता हासिल की, परमीत सेठी का जन्म 14 अक्टूबर 1961 को नई दिल्ली में हुआ था, उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से पूरी की है और फिर उन्होंने आगे की पढ़ाई सीडेनहम कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स से संपूर्ण की, परमीत सेठी की शादी अभिनेत्री अर्चना पुरण सिंह से हुई है और इनके दो बेटे भी हैं जिनका नाम आर्यमान और आयुष्मान है। 

साजिद खान पर भड़के अक्षय, कैंसिल की हाउसफुल-4 की शूटिंग

परमीत सेठी ने अपने करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगें से की थी और यह फिल्म उस समय की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी, इस फिल्म में परमीत काजोल के मंगेतर की भूमिका में रहे थे, इसके अलावा फिल्म में शाहरूख, अमरीश पुरी, मुख्य किरदार में थे वहीं इस फिल्म के बाद वे अजय देवगन स्टारर फिल्म दिलजले में नजर आये, यहां बता दें कि इस फिल्म को आलोचकों ने बेहद सराहा था, हिंदी फिल्मों के अलावा परमीत सेठी पंजाबी फिल्मों में नजर आतें हैं। परमीत ने हिंदी सिनेमा में अपने निर्देशन का डेब्यू यश राज बैनर के तले फिल्म बदमाश कम्पनी से की थी।  

21 साल की उम्र तक इस सुपरस्टार ने शराब और ड्रग्स को हाथ तक नहीं लगाया

बड़े पर्दे के बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर भी अपनी किस्मत आजमाई, उन्होंने दुबई बेस्ड टीवी शो दासतां में लीड किरदार निभाया था जो आलोचकों द्वारा बेहद सराहा गया। परमीत सेठ ने फिल्मों के अलावा संगीत में भी अपनी किस्मत आजमाई लेकिन वे सफल नहीं हो सके। 

अब इस एक्टर ने अपनी कार से स्कूटर को मारी टक्कर, दर्ज हुई FIR

एक बार फिर आम्रपाली संग इस हाल में दिखे निरहुआ, निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का धाँसू ट्रेलर रिलीज

Aladdin Teaser : अलादीन की इस जादुई दुनिया में जाकर आप भी कही खो जाएंगे

?