इतने करोड़ में सिमट कर रहे गई जॉन की 'परमाणु'

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर अन्य फिल्मों के कारोबार को निगल गई. फिल्म 'रेस 3' के चपेट में करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग', आलिया भट्ट की 'राज़ी' और जॉन अब्राहम की 'परमाणु' आ गई हैं. इन फिल्मों का बिज़नेस 'रेस 3' ने 80 से 90 प्रतिशत काट दिया है जिसमें सबसे ज्यादा नुकसान जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' को हुआ है. 

फिल्म परमाणु ने धीरे-धीरे करके अपने चौथे हफ्ते में कुल 61.29 करोड़ का कारोबार कर लिया है. फिल्म 'रेस 3' के रिलीज़ होने बाद फिल्म 'परमाणु' ने शुक्रवार को 36 लाख, शनिवार को 83 लाख,  रविवार को 86 लाख और सोमवार को 38 लाख का कारोबार किया है वहीं सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने शुक्रवार को 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़, रविवार को 38 करोड़ और सोमवार को 14.24 करोड़ का कारोबार किया है. इस तरह फिल्म 'रेस 3' ने अपने चार दिन में कुल 120.71 का करोड़ का कारोबार किया है. 

बता दें कि फिल्म 'परमाणु' की कहानी साल 1998 में पोखरण में हुए भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण पर आधरित है जिसका निर्माण खुद जॉन अब्राहम ने किया है फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ था. फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा बोमन ईरानी, डायना पेंटी भी नज़र आए. ये फिल्म 25 मई को देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई थी.

राहुल गाँधी के साथ सम्बन्ध बनाने को बेताब थी ये एक्ट्रेस, घंटों निहारती थी उनकी तस्वीर

बढ़ता ही जा रहा है चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' का खुमार

आखिर क्यों दु:खी हैं अक्षय?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -