बॉक्स ऑफिस पर जॉन का परमाणु परीक्षण रहा सफल, छापे इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर जॉन का परमाणु परीक्षण रहा सफल, छापे इतने करोड़
Share:

जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज़ फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी और पोखरण' बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की खींचने में कामयाब रही. फिल्म ने जहाँ अपने पहले वीकेंड पर 20 करोड़ 78 लाख रूपये का कारोबार किया था तो वहीं फिल्म ने अपने चौथे और पांचवे दिन भी अच्छा कारोबार किया. फिल्म ने जहाँ अपने चौथे दिन 4.10 करोड़ रूपये जुटाए तो वहीं , पांचवे दिन फिल्म ने 3.81 करोड़ रूपये का बिज़नेस किया. 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी और पोखरण' अपने पहले हफ्ते में करीब 35 करोड़ रूपये  का कारोबार कर सकती है. फिल्म ने अब तक वर्ड वाइल्ड 38.49 करोड़ का कारोबार किया है तो वहीं घरेलु स्तर पर अब तक 28 करोड़ 69 लाख रूपये की कमाई की है. फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ है. बता दें की ये फिल्म देश भर में 1935 और विदेश में 270 स्क्रीन्स पर 25 मई को रिलीज़ हुई है. जहां तक जॉन अब्राहम की बात है तो इस फिल्म के जरिये उन्होंने अपनी पिछली दो फिल्मों रॉकी हैंडसम पर फोर्स 2 के वीकेंड कलेक्शन को पार कर लिया है.

फिल्म की कहानी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण पोखरण पर आधारित है. जिसे अभिषेक शर्मा ने निर्देशित किया है. इस फिल्म को जॉन अब्राहम ने अपने होम प्रोडक्शन 'जेए एंटरटेमेंट' के बैनर तले किया गया. 

जब 'एक दो तीन' गानें पर साथ थिरकी जैकलीन और माधुरी

अभद्र भाषा के चलते पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दी वेडिंग'

इस हॉलीवुड फिल्म के सीक्वल में आइटम नंबर करेंगी दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -