पांचवे हफ्ते में भी जॉन की 'परमाणु' का बोलबाला

बॉलीवुड सुपरस्टार जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' अभी तक बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई करने में जुटी हुई है. शानदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने अब तक 63.68 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने जहाँ अपने पहले दिन 4.50 करोड़, दूसरे दिन 7.64 करोड़, और तीसरे दिन 8.32 करोड़ रूपये का कारोबार किया.

इसी के साथ फिल्म ने वीकेंड पर कुल 20.78 करोड़ रूपये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपने नाम किया है. जॉन की इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स देखने को मिला. ये फिल्म देशभर के 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है. ओवरसीज 270 और वर्ल्ड वाइड 2205 स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज हुई. इस फिल्म को 4 स्टार दिए गए है. फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ अभिनेत्री डायना पेंटी, मनोज बाजपेयी, बमन ईरानी जैसे कलाकारों ने काम किया है.

बता दे कि यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है. इस फिल्म की कहानी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण यानि पोखरण 2 से जुड़ी है. ख़ास बात यह है कि परमाणु अपने पहले ही दिन से अब तक बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' की कमाई से भी इस फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है. परमाणु ने अपने पहले हफ्ते में 35.41 करोड़ अपने नाम किये है, दूसरे में 16.42 करोड़ और तीसरे में 7.03 करोड़ बटोरे है. उसके बाद चौथे हफ्ते में 3.28 करोड़ की कमाई की और पांचवे में 1.54 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. कुल मिलाकर फिल्म ने 63.68 की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़े

सलमान की धीमी 'रेस' काजोल के लिए रही फायदेमंद

GoldTrailer : नजर आई एक कोच की तपस्या

अब पाकिस्तान में शुरू हुआ 'रेस 3' का क्रेज, छापे इतने करोड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -