विधानसभा में बीजेपी पर भड़के राहुल, आरक्षण को लेकर कही यह बात...
विधानसभा में बीजेपी पर भड़के राहुल, आरक्षण को लेकर कही यह बात...
Share:

नई दिल्ली: पदोन्नति में आरक्षण को लेकर संसद के दोनों सदनों में आज हंगामे के आसार बनते जा रहा है. वहीं राज्यसभा में बजट पर चर्चा के दौरान कांग्रेस ने केंद्र पर निशाना साध दिया है. वहीं राज्यसभा में बजट 2020-21 पर चर्चा के दौरान पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज लोगों के पास पैसा नही है. किसी को भी निवेश के लिए प्रोत्साहन नहीं है. बल्कि इसके विपरीत पूरे देश में भय और अनिश्चितता का माहौल है. देश में कोई भी निवेश नहीं करेगा.

आरक्षण को लेकर भाजपा पर भड़के राहुल गांधी: मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरक्षण को लेकर भाजपा पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा संविधान से आरक्षण को हटाना चाहती है. बीजेपी आरएसएस के डीएनए में आरक्षण का विरोध है. हम आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे. भाजपा आरक्षण की विरोधी है. वो चाहते हैं कि एससी-एसटी समुदाय कभी आगे न बढ़े.

आयुर्वेद विधेयक 2020 लोकसभा में होगा पेश: वहीं आयुष मंत्री श्रीपद नाइक आज लोकसभा में शिक्षण और अनुसंधान संस्थान आयुर्वेद विधेयक 2020 प्रस्तुत करेंगे. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस देते हुए कहा कि 'सरकारी सेवाओं में एससी और एसटी आरक्षण को कम नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि यह हमारे देश के पिछड़े समुदायों के लिए विनाशकारी होगा.' कांग्रेस के लोकसभा सांसदों की बैठक आज सुबह 10.30 बजे कांग्रेस संसदीय दल कार्यालय में होने वाली है.

Bill Gates ने खरीदा सुपर लक्ज़री Yacht, खासियत जानकार घूम जाएगा दिमाग

दिल्ली चुनाव 2020 की समाप्त हुई वोटिंग, कल से शुरू होगी काउंटिंग

अमेरिका ने किया बड़ा ऐलान, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देगा 10 करोड़ डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -