संसद में सांसदों को दिल्ली के इस 5-सितारा होटल के रसोइयों द्वारा पकाया जाने वाला भोजन परोसा जाएगा
संसद में सांसदों को दिल्ली के इस 5-सितारा होटल के रसोइयों द्वारा पकाया जाने वाला भोजन परोसा जाएगा
Share:

संसद में सांसदों को दिल्ली के 5-सितारा होटल के रसोइयों द्वारा पकाया जाने वाला भोजन परोसा जाएगा। आईटीडीसी आगामी बजट सत्र में सांसदों और अन्य लोगों को पांच सितारा अशोक होटल के विशेषज्ञ रसोइयों द्वारा पकाया जाने वाला भोजन प्रदान करेगा, संसद कैंटीन की अंतिम कैंटीन और उत्तरी रेलवे की दो साल की विरासत को समाप्त करेगा।

बजट सत्र 29 जनवरी को राष्ट्रपति के अभिभाषण के साथ शुरू होगा जबकि केंद्रीय बजट 1 फरवरी को पेश किया जाएगा। सत्र का समापन 8 अप्रैल को 15 फरवरी से 8 मार्च के बीच अवकाश के साथ होगा। राज्यसभा सुबह 9 बजे से शुरू होगी दोपहर 4 बजे से लोकसभा और शाम 4 बजे से 9 बजे तक शून्यकाल और प्रश्नकाल भी होगा। कथित तौर पर कहा जाता है कि एक नए विक्रेता को खोजने की प्रक्रिया 2019 में शुरू हुई थी और पिछले साल जुलाई में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने इस मुद्दे पर चर्चा के लिए पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल और ITDC के अधिकारियों से मुलाकात की।

ITDC के अधिकारियों ने कहा कि उन्हें भोजन की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखने का निर्देश दिया गया है जो कि आम लोगों के साथ-साथ गणमान्य लोगों के लिए भी उपयुक्त होना चाहिए। वर्तमान में, कैंटीन हर सत्र के दौरान लगभग 5,000 लोगों की सेवा करती है। दोपहर के भोजन और शाम के नाश्ते के लिए इसके मेनू में कुल 48 खाद्य पदार्थ हैं।

ऑस्ट्रिया और स्लोवाकिया में प्रलय स्मरण दिवस पर लगाया गया टीका

फिलीपीन ने एस्ट्राजेनेका कंपनी द्वारा विकसित टीका के आपातकालीन उपयोग को दी मंजूरी

मोदी ने कहा था - 'मुस्लिमों के लिए किए गए कार्यों का प्रचार करना मेरी राजनीति नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -