माया के समर्थन में कांग्रेस ने भी किया सदन से वॉकआउट
माया के समर्थन में कांग्रेस ने भी किया सदन से वॉकआउट
Share:

नई दिल्ली : संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन जमकर हंगामा हुआ। विपक्ष ने सत्तापक्ष पर कई आरोप लगाए। सदन में बहस के दौरान बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती द्वारा सहारनपुर का मसला सामने रखा गया। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि यह मामला होना केंद्र सरकार की साजिश थी। उन्होंने कहा कि वे इस मामले को लेकर इस्तीफा तक दे देंगी। इसके बाद वो सदन के बाहर चली गई। वहीं इसके बाद कांग्रेस ने भी मायावती के समर्थन में सदन से वॉकआउट किया कांग्रेस के सभी सदस्यों ने भी मायावती के समर्थन में सदन से वॉकआउट किया।

बसपा प्रमुख मायावती ने उपसभापति को लेकर कहा कि आप मुझे बोलने नहीं देंगे तो फिर वे सदन को इस्तीफा दे देती हूॅं। जिसके बाद मायावती ने राज्यसभा से इस्तीफा देने की बात कही थी। उनके द्वारा पत्रकारों को जानकारी दी गई। विपक्ष के नेताओं द्वारा हंगामा मचा दिया गया। सरकार व चीन के ही साथ सीमा विवाद, कश्मीर में तनावपूर्ण हालात और गौरक्षा के नाम पर हिंसा करने को लेकर विपक्ष द्वारा सवाल किए जाने की तैयारी की जा रही है।

इस मामले में राज्यसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि सिक्किम में चीन के ही साथ स्थिति तनावपूर्ण है। उल्लेखनीय है कि किसान आत्महत्या को लेकर कृषि संकट के मामले सामने रखे जाऐंगे। कांग्रेस सदन की कार्रवाई में बाधा डालने का प्रयास नहीं कर रही लेकिन किसान आत्महत्या समेत विभिन्न मसलों पर सरकार से चर्चा करना चाहती है।

बड़ी खबर : हंगामे के बाद मायावती ने दिया इस्तीफा

मानसून सत्र के दूसरे दिन संसद में हो सकता है हंगामा

मानसून सत्र से पहले PM मोदी ने बताया GST का नया नाम, जानिए पत्रकारों से क्या बोले ?

आज से शुरू होगा संसद का मानसून सत्र, कई मुद्दों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -